बाटला हाउस : फिर लाखों दिल घायल करेगी नोरा की कमर, वीडियो हुआ वायरल

बाटला हाउस : फिर लाखों दिल घायल करेगी नोरा की कमर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के अनुसार वर्तमान में वे अपने करियर के 'पर्पल पैच' में चल रहे हैं, जो कि सही भी है. समय के साथ खुद को अभिनेता से निर्माता के रूप में ढालने वाले अभिनेता जॉन की माने तो उनका अच्छा वक्त जल्द ही आने वाला है और आने वाले 5 साल उनके लिए 'काफी महत्वपूर्ण' भी साबित होंगे. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड में आतंकवाद और उससे जुड़ी घटनाओं पर कई फिल्में भी बन चुकी हैं और इस सब्जेक्ट पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काफी काम भी कर रही है. इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. 

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित...

बताया दें यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा. इससे पहले साल 2018 में जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और उन्हें काफी प्रसिद्धि इस गाने पर डांस से मिली थी. जॉन की अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' में एक आइटम नंबर करने को नोरा फिर से तैयार हैं और इस गाने का टीजर 12 जुलाई को रिलीज किया गया है, जिसके बोल हैं 'ओ साकी साकी'. वैसे ओरिजिनल 'ओ साकी साकी' गाना संजय दत्त की फिल्म 'मुसाफिर' में देखने को मिला था.

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश

Super साबित हुईं आनंद की कहानी, ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम

बादशाह के नए म्यूजिक Paagal ने फैंस को कुछ ही देर में कर दिया पागल, बना रिकॉर्ड