+

दिल्ली से अगरतला और डिब्रूगढ़ के लिए शुरू हुई नॉन स्टॉप फ्लाइट

दिल्ली से अगरतला और डिब्रूगढ़ के लिए शुरू हुई नॉन स्टॉप फ्लाइट

नई दिल्‍ली: पूर्वोत्‍तर भारत में फ्लाइट कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के इरादे से इंडिगो एयरलाइन ने 4 नई फ्लाइट्स का ऑपरेशन आरंभ करने   फैसला लिया है. इस फैसले के तहत, इंडिगो एयरलाइन दिल्‍ली से अगरतला और डिब्रूगढ़ के मध्य चार नई नॉन स्‍टॉप फ्लाइट का परिचालन शुरू करेगी.  इन फ्लाइट्स का संचालन 14 अगस्‍त से शुरू हो जाएगा. एयरलाइंस ने इन फ्लाइट की टिकट बुकिंग आरंभ कर दी है. 

इंडिगो एयरलाइन के मुताबिक, दिल्‍ली से अगरतला के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने वाली इंडिगो पहली एयरलाइंस है. इससे पहले, अगरतला जाने के लिए यात्रियों को कोलकाता में फ्लाइट चेंज करनी पड़ती थी. जिससे लगभग एक से डेढ़ घंटे का वक़्त बर्बाद होता था. 14 अगस्‍त को डायरेक्ट फ्लाइट शुरू होने के बाद यात्री दोनों गंतव्‍यों के बीच सीधी उड़ान भर सकेंगे. 

इंडिगो के मुताबिक, दिल्‍ली से अगरतला के बीच शुरू होने वाली सीधी उड़ान का कोड 6E-2047 निर्धारित किया गया है. यह फ्लाइट दोपहर 1:45 बजे दिल्‍ली से अगरतला के लिए टेक ऑफ करेगी और शाम 4.20 बजे अगरतला में लैंड करेगी. वहीं अगरतला से दिल्‍ली आने वाले फ्लाइट 6E-2048 शाम 4:50 बजे टेक ऑफ करके शाम 7:25 बजे दिल्‍ली हवाई अड्डे पहुंचेगी. दिल्‍ली से अगरतला के लिए एयरलाइंस ने 3999 रुपए का किराया तय किया है. 

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची पीली धातु

अंतरराष्ट्रीय बाजार में बढ़ी कच्चे तेल की कीमतें, बढ़ सकते हैं पेट्रोल डीजल के दाम

भुवनेश्‍वर और सूरत के बीच जल्द शुरू होगी डायरेक्ट फ्लाइट