गैर-मलयाली अभिनेत्रियां जो जल्द ही करेगी एम-टाउन में डेब्यू
गैर-मलयाली अभिनेत्रियां जो जल्द ही करेगी एम-टाउन में डेब्यू
Share:

ओटीटी प्लेटफॉर्म के तेजी के साथ, मलयालम सिनेमा सीमाओं को तोड़ रहा है और इसे और अधिक दृश्यता और मान्यता मिलनी शुरू हो गई है। देश भर के कई अभिनेताओं ने मलयालम फिल्मों का हिस्सा बनने की इच्छा व्यक्त की है।

01 डायना पेंटी

मॉडल-अभिनेत्री डायना पेंटी आगामी फिल्म 'सैल्यूट' से एम-टाउन में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म एक कॉप ड्रामा है, जिसका निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है। और, डायना पेंटी आकर्षक अखिल भारतीय स्टार दुलारे सलमान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

02 कयादु लोहार

कयादु लोहार, जो कन्नड़ फिल्मों में लोकप्रिय हैं, जल्द ही मलयालम फिल्मों में कदम रखने वाले हैं। अभिनेत्री ने प्रमुख फिल्म निर्माता विनयन द्वारा निर्देशित फिल्म 'पाथोनपथम नूटंडु' के लिए साइन किया है। कयादु लोहार पर्दे पर इस शक्तिशाली महिला की भूमिका निभा रही हैं और दिवा अपने एम-टाउन डेब्यू के लिए बेहद उत्साहित हैं।

03 शानवी श्रीवास्तव

शानवी श्रीवास्तव, जिन्होंने ज्यादातर कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है, अब मॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। भव्य अभिनेत्री 'महावीर' के साथ एम-टाउन में कदम रखेगी। वह निविन पॉली और आसिफ अली के साथ प्रमुख महिला का किरदार निभाएंगी और टीम ने कुछ महीने पहले शूटिंग पूरी कर ली है।

04 राशी खन्ना

राशी खन्ना ने पहले ही 2017 की फिल्म 'खलनायक' के साथ मलयालम में अपनी शुरुआत की थी, लेकिन दिवा आगामी फिल्म 'भ्रमम' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म रवि के चंद्रन द्वारा निर्देशित है और बॉलीवुड फिल्म 'अंधाधुन' की मलयालम रीमेक है।

05 सनी लियोनी

बॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेस सनी पहले ही ममूटी अभिनीत फिल्म 'मधुरा राजा' में एक डांस नंबर के लिए दिखाई दी थीं, लेकिन उनके प्रशंसक उन्हें मलयालम में एक पूर्ण लंबाई वाली फिल्म में देखने के लिए तरस रहे हैं। सनी लियोन की मलयालम में एक नहीं, बल्कि दो आगामी रिलीज़ हैं, उन्होंने 'रंगीला' और 'शेरो' साइन की है।

आर्य ने कहा- "आने वाले 30 दिन होंगे फुटबॉल के ले..."

आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे सुपरस्टार गोपीचंद, विलेन के रूप में शुरू किया था करियर

रूस से इंजीनियरिंग कर चुके है साउथ के एक्शन स्टार गोपीचन्द, फिर इस तरह फिल्मों में चमकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -