अखिलेश यादव ने कहा-
अखिलेश यादव ने कहा- "कोरोना महामारी के दौर में काम नहीं कर रहा ..."
Share:

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला है कि कोविड की इस महामारी के दौर में बीजेपी  गवर्नमेंट का कोई भी तंत्र-मंत्र काम नहीं कर रहा हैं। जिंदगियां दम तोड़ रही हैं, लोग तड़प कर अपनी जान से हाथ धो रहे है। इस अमानवीय स्थिति में भी दवाओं, आक्सीजन, वेंटीलेटर और बेड़ की आपूर्ति के बहाने कुछ लोग कालाबाजारी में जुट गए हैं, प्रशासन मूकदर्शक बना है। प्रदेश भर में स्वास्थ्य सिस्टम ध्वस्त किए जा चुके है। इस अव्यवस्था के लिए बीजेपी सरकार ही पाप की भागी है।

अखिलेश यादव ने बोला कि भाजपा का आपदा को हमेशा  में बदलने का काम धड़ल्ले से हो रहा है। निजी हॉस्पिटल में मंहगी दरों पर भर्ती हो रही है। आक्सीजन की बाजार में भारी कमी देखने को मिली है। अब सरकार ने जरूरतमंदों को भी सीधे बिक्री पर रोक लगाकर संकट को और बढ़ावा दिया है। आवश्यक दवाएं और इंजेक्शन हॉस्पिटल में नहीं है, पर चोर बाजार में हर चीज उपलब्ध है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी की गवर्नमेंट ने जो स्वास्थ्य सिस्टम बनाया था, उसे भी द्वेषवश भाजपा सरकार ने कमजोर कर दिया, अब उसी के भरोसे काम चल रहा है।

मुख्यमंत्री कड़ाई के बयान रोज देते हैं, अफसर फोन तक नहीं उठाते: उन्होंने कहा कि सीएम जी लापरवाह अधिकारियों के साथ कड़ाई के रोज ही बयान देते है लेकिन राजधानी लखनऊ में ही कोरोना कंट्रोल रूम में बैठे ऑफिसर्स न फोन उठा रहे हैं और नहीं मिल रहे है। परेशान लोगों की गुहार सुनने वाला कोई नहीं। उन पर कार्रवाई क्यों नहीं नहीं की जा रही है? श्मसान गृहों और कब्रिस्तानों में जगह नहीं बची है। वाराणसी में शव जलाने वाली मशीन गर्म होकर खराब हो गई।मौतों पर डीएम-एसपी पर कार्रवाई क्यों नहीं?

ऑक्सीजन के अभाव में, भर्ती न हो पाने से जो मर गए उन सबकी अस्वाभाविक मौत के लिए किसी डीएम-एसपी पर मुख्यमंत्री जी ने  जांच क्यों नहीं की? दिखावे के लिए बहाना ढूंढ़ा जाता है। प्रशासन तो बेलगाम है, सीएम जी का कंट्रोल कहीं नहीं रह गया है। भाजपा जिस अमानवीय चरित्र का परिचय दे रही है, राज्य की जनता इसे कभी माफ नहीं कर सकती है।

दिवंगत म्यूजिक कंपोजर के बेटे ने मौत को लेकर किया अहम् खुलासा, कहा- "कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने से..."

भारत की मदद के लिए आगे आया रूस, दिया ऑक्सीजन-रेमडेसिविर भेजने का भरोसा

60 हज़ार में बेच रहे थे 4000 का इंजेक्शन, इंदौर से आमिर और इमरान खान गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -