VIDEO! बीच सड़क पर कुछ इस अंदाज में नजर आई मौनी रॉय, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लुक्स और अंदाज से सभी को दीवाना बना देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मौनी रियलिटी शो के सेट के बाहर स्पॉट हुईं। इस के चलते मौनी ब्लैक कलर का शिमरी लहंगा चोली पहने हुई थीं। तभी मौनी को इस चीज का एहसास हुआ तथा पैपराजी के सामने दुपट्टे से स्वयं को कवर करने लगीं।

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि मौनी रॉय (Mouni Roy) लहंगे के साथ रिवीलिंग चोली पहनी हुई हैं। मौनी वीडियो में चोली को पहले आगे से थोड़ा सा कवर की हुई थीं मगर जैसे ही वो पैपराजी से बात करने लगीं तो बार-बार दुपट्टे को आगे की ओर खिसकाने लगीं। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मरून एवं सिल्वर कॉम्बिनेशन के इयररिंग्स पहने हुए हैं। इसके साथ-साथ लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आई। मौनी के इस लुक को जिस जिसने भी देखा वो उनकी सुंदरता का एक बार फिर से कायल हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

मौनी रॉय (Mouni Roy) को देखते ही पैपराजी उनके 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के लुक की प्रशंसा करने लगे। तभी मौनी ने पूछा कि आपको मेरा लुक कैसा लगा। पैपराजी ने भी मौनी के लुक की प्रशंसा की। इस समय मौनी रॉय 'डीआईडी लिटिल मास्टर' (DID Little Masters) शो को जज कर रही हैं। मौनी के अतिरिक्त इस शो को दो और स्टार जज कर रहे हैं। जिनके नाम सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा हैं। फिल्मों की बात करें तो मौनी हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर में दिखाई दी। इस ट्रेलर में मौनी के लुक की खूब प्रशंसा हो रही है। खास बात है कि मौनी इस फिल्म में नकारात्मक किरदार में हैं।

कौन होगा 'खतरों के खिलाड़ी 12' का विजेता? रोहित शेट्टी ने लीक किया नाम

बीच संमदर में शेफाली जरीवाला ने लगाई आग, तस्वीरें देख यूजर्स बोले- 'हाय, कोई तो रोको...'

मल्टी टैलेंटेड है सतीश शाह, किसी भी रोल में हो जाते है एकदम फिट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -