धोनी के विरुद्ध गैर-जमानती वारंट जारी
धोनी के विरुद्ध गैर-जमानती वारंट जारी
Share:

अनंतपुर: भारत के धुरंधर बल्लेबाजों में शामिल महेंद्र सिंह धोनी जो कि भारतीय टीम के वनडे और टी-20 कप्तान है उन पर संकट के बादल  छाए हुए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिज़नेस मैगज़ीन के कवर पेज पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भगवान विष्णु के रूप छापे जाने के विरुद्ध हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. बता दे कि अनंतपुर हाईकोर्ट ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विरुद्ध गैर-जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 25 फरवरी को अदालत में पेश होने का आदेश जारी किया है.

अभी हाल फिलहाल भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अभी टीम इंडिया के साथ में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए हुए है जहां पर भारतीय टीम 5 वनडे और 3 टी-20 मैच ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ में खेलने वाली हैं. तथा टीम इंडिया व ऑस्ट्रेलिया के बीच यह दौरा 31 जनवरी तक चलने वाला है. गौरतलब है कि यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार है कि साल 2013 में बिज़नेस टुडे मैगज़ीन में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को विष्णु रूप में दिखाने और उन्हें ‘गॉड ऑफ बिग डील्स’ का है.

जिसके विरुद्ध धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर लंबे समय से चल रहा था. इस मामले में कर्नाटक हाईकोर्ट ने कहा था कि ”धोनी जैसे मशहूर सेलीब्रिटी को इस तरह के विज्ञापन करते समय धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखना चाहिए.” इस पर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी सफाई में दोहराया था कि उन्होनें भगवान के पोज़ में कोई ऐड नहीं किया है ना ही मैगज़ीन से उन्हें किसी प्रकार की कोई रकम प्राप्त हुई है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -