तेदेपा विधायक के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, अवैध हथियार रखने का है आरोप
तेदेपा विधायक के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, अवैध हथियार रखने का है आरोप
Share:

विशाखापत्तनम: विधानसभा चुनाव से पहले तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) विधायक वल्लभनेनी वामसी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। दरअसल, हैदराबाद स्थित नामपल्ली कोर्ट ने उनके विरुद्ध गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया है।  बता दें कि 2009 में उनके विरुद्ध गैर कानूनी रूप से हथियार रखने का केस दर्ज किया गया था।

आंध्रप्रदेश के गन्नावरम क्षेत्र से तेदेपा प्रत्याशी वामसी ने सरकार द्वारा दी गई सुरक्षा को हटाकर अपनी खुद की निजी सिक्योरिटी रखी थी। उस समय पुलिस ने उनके विरुद्ध अवैध हथियार रखने के आरोप में मामला दर्ज किया था। मामले की सुनवाई के दौरान वामसी अदालत में हाजिर नहीं हुए थे, इस कारण अब अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। इसको देखते हुए इस विधानसभा चुनाव में वामसी को समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

वहीं विधायक वामसी का दावा है कि वर्ष 2013 में उच्च न्यायालय ने ये मामला खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा है कि वो नामपल्ली अदालत में उच्च न्यायालय के उस निर्णय की कॉपी पेश करेंगे। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश की कुल 175 विधानसभा सीटों के लिए 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के साथ ही वोट डाले जाएंगे। वहीं इस विधानसभा चुनाव के नतीजे भी 23 मई को ही लोकसभा चुनाव के नतीजों के साथ ही घोषित किए जाएंगे।

खबरें और भी:-

गजरौला में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सख्त, जारी किया गया अलर्ट

अब से कुछ देर बाद, उत्तराखंड के काशीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे योगी आदित्यनाथ

VIDEO: जब पुराने दिनों को याद करके भावुक हुईं जय प्रदा, मंच पर ही छलक आए आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -