'सरकार...के विरुद्ध अरेस्ट वारंट हुआ जारी
'सरकार...के विरुद्ध अरेस्ट वारंट हुआ जारी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाले हमारे रामगोपाल वर्मा रामु ने अभी कुछ समय पहले ही अपने एक बयान में सनी लियोनी के बारे में कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किये थे. जिसके बाद चारो तरफ से उन पर हमले तेज हो गए व कुछ महिला संगठन ने भी राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट के बाद पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. तथा जब अब इस पुरे ही मामले की भनक जब हॉट सनी लियोनी को लगी तो वह भी गुस्से में लाल हो गई थी. रामु उर्फ़ रामगोपाल वर्मा को उन्होंने अपने वीडियो वाले बयान में काफी कुछ बुरा भला भी कहा था.

लेकिन अब एक बार फिर से हमारे रामगोपाल वर्मा के बारेमें हमे कुछ अच्छा सुनने को नहीं मिल रहा है. जी हाँ, पता चला है की रामगोपाल वर्मा के विरुद्ध अबकी बार गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है. अब आप सोच रहे होंगे की अबकी बार रामु ने ऐसा क्या कर दिया जिसके कारण उनके इतनी बुरी तरह से कचरे हो रहे है.

तो दरअसल मामला कुछ यु है कि, औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है. उन पर साल 2009 में आई उनकी फ़िल्म 'अज्ञात' को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है. औरंगाबाद के रहने वाले मुस्ताक मोहसिन नाम के व्यक्ति ने यह दावा किया है कि फ़िल्म 'अज्ञात' की स्टोरी उनकी अपनी लिखी हुई मौलिक कहानी है, जबकि लेखक के रूप में नीलेश गिरकर और पुनीत गांधी को क्रेडिट दिया गया है. जिसके कारण वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है. गौरतलब है कि अभी वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी एक फिल्म सरकार3 के चलते सुर्खियों में चल रहे है. रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है.    

B'Day Spl : मनोज बाजपेयी, 'मुंबई का किंग कौन? भीकू मात्रे....'

'इंदू सरकार' का सीधे-सीधे इंदिरा गांधी से कोई लेना देना नहीं, मधुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -