बेहद ही शानदार है नोकिया के ये हेडफोन्स, सामने आई कीमत

बेहद ही शानदार है नोकिया के ये हेडफोन्स, सामने आई कीमत

नोकिया ने अपने लेटेस्ट एसेंशियल वायरलेस हेडफोन को यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। इस लेटेस्ट हेडफोन में PU लेदर के इयरकप दिए गए हैं। जिसके अतिरिक्त इस हेडफोन को गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया जा रहा है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस हेडफोन की भारत सहित अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है।     

नोकिया एसेंशियल वायरलेस हेडफोन की कीमत; नोकिया एसेंशियल वायरलेस हेडफोन की मूल्य 59 यूरो (करीब 5,100 रुपये) है। इस हेडफोन की बिक्री नवंबर से शुरू कर दी गई है और इसे केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।  

नोकिया एसेंशियल वायरलेस हेडफोन की स्पेसिफिकेशन: फीचर्स की बात की जाए कंपनी ने नोकिया एसेंशियल वायरलेस हेडफोन में 40mm के ड्राइवर समेत PU लेदर इयरकप दिए हैं। इसके साथ ही हेडफोन को गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, इस हेडफोन की बॉडी में ब्लैक मेटल का इस्तेमाल किया गया है। 

नोकिया एसेंशियल वायरलेस हेडफोन के अन्य फीचर: नोकिया  एसेंशियल वायरलेस हेडफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5mm aux केबल दी गई है, जिसके जरिए यूजर्स इसे अपने फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इस हेडफोन को पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो सिंगल चार्ज में 40 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।   

नोकिया एसेंशियल ट्रू वायरलेस इयरफोन E3500: बता दें कि कंपनी ने जुलाई में नोकिया एसेंशियल ट्रू वायरलेस इयरफोन E3500 को बाजार में उतारा था। इस डिवाइस में Qualcomm's cVc और aptX तकनीक के साथ हाई क्वालिटी ऑडियो आउटपुट दिया गया है। इसमें दिया गया ओवर द ईयर डिजाइन बेहतर साउंड एक्सपीरियंस देता है। यह IPX5 सर्टिफाइड और ड्यूल माइक्रोफोन के साथ आता है। वहीं एसेंशियल ट्रू वायरलेस एअरफोन्स E3200 में राउंडेड स्टेम लेस डिजाइन दिया गया है। इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20kHz है। यह डिवाइस स्पैल्श रेसिस्टेंट है यानि हल्की-फुल्की पानी की बूंदों में इसका आराम से उपयोग किया जा सकता है। इसमें 50mAh की बैटरी दी गई है।

जीएसटी पोर्टल में व्यापारियों और कर सलाहकारों को करना पड़ा गड़बड़ियों का सामना

Flipkart दे रहा शानदार अवसर, फ्री में खरीदें अपना पसंदीदा स्मार्टफोन,

Jio ने किया 5G टेक्नोलॉजी का सफल ट्रायल, हासिल हुई ये बड़ी उपलब्धि