फिर दस्तक देंगे नोकिया के 'आशा' फोन
फिर दस्तक देंगे नोकिया के 'आशा' फोन
Share:

पिछले साल स्मार्टफोन बाज़ार में नोकिया ब्रांड ने एक बार फिर से दस्तक दी थी. HMD ग्लोबल ने इस पॉपुलर ब्रांड के तहत कई धांसू स्मार्टफोन पेश किए. हालाँकि अब खबरे आ रही है कि कंपनी जल्द ही अपने "आशा" ब्रांड के तहत एक नया स्मार्टफ़ोन लांच करने की तैयारी कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आशा ब्रांड के तहत कंपनी सस्ते फीचर फ़ोन मुहैया कराती थी. अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस ब्रांड के तहत एक नया फीचर फ़ोन पेश करने वाली है. इसके पुराने मॉडल की तरह नए मॉडल के भी सस्ता होने के कयास लगाए जा रहे है.

हालाँकि अभीतक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि HMD ग्लोबल और माइक्रोसॉफ्ट के बीच में "आशा" ब्रांड को लेकर सांझेदारी हुई है या नहीं. गौरतलब है कि भारतीय बाजारों में आशा ब्रांड के फोन्स को काफी पसंद किया गया था लेकिन लुमिया फोंस आने के बाद माइक्रोसॉफ्ट ने इस फोन का निर्माण बंद कर दिया था.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक HMD ग्लोबल नए फीचर फ़ोन मॉडल नंबर TA-1047 पर काम कर रही है. कयास लगाए जा रहे है कि ये आशा फोन्स हो सकते है. हालाँकि फिलहाल ये एक कयास ही है इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. हम उम्मीद कर सजते है कि जल्द ही आशा ब्रांड के फोन्स दुबारा देखने को मिलेंगे.

 

Lenovo ने पेश किया मिराज कैमेरा

Nokia 1 की ताजा लीक में हुआ कुछ और जानकारियों का खुलासा

सैमसंग ने लांच किया अपना पहला ड्यूल फ्रंट कैमरा वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -