ख़बरों पर विराम, nokia x7 ने ली धमाकेदार एंट्री
ख़बरों पर विराम, nokia x7 ने ली धमाकेदार एंट्री
Share:

 

नोकिया एक्स7 का अब ग्लोबल मार्केट में आना बिलकुल तय है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इस फ़ोन को चीन में लांच कर दिया गया हैं. खास बात यह है कि नोकिया एक्स5 और नोकिया एक्स6 को चीन में लॉन्च करने के कुछ हफ्तों बाद कंपनी ने नोकिया 5.1 प्लस और नोकिया 6.1 प्लस ग्लोबली लॉन्च किए थे. वहीं अब कंपनी ने एक और नया धमाका कर दिया हैं. 

बड़ा सवाल : आखिर क्यों डेढ़ घंटे यूट्यूब रहा खामोश, पूरी दुनिया होती रही परेशान

इससे पहले हैंडसेट के डिस्प्ले पैनल की एक तस्वीर हाल ही में Vtechgraphy पर लीक हुई थी. जिसमे कि नोकिया एक्स5 और नोकिया एक्स6 की तरह ऊपर की तरफ एक नॉच देखने को मिली थी. बता दें कि नोकिया एक्स7 में 6.18 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले है.  इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 86.5 फीसद है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हैं. वहीं nokia के इस स्मार्टफोन में 8.7:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले भी हैं. 

भारी संकट में पड़ सकते हैं आप, गूगल प्ले-स्टोर पर आया खतरनाक वायरस

इसकी इंटरनल स्टोरेज को आप 400 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं. वहीं फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया हैं. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. यह ड्यूल पिक्सल ऑटोफोकस, एफ/1.8 अपर्चर और ओआईएस से लैस है. इसका सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. यह फिक्स्ड फोकस सेंसर है. वहीं इस फ़ोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में एफ/2.0 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा है. फ़ोन में पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. जबकि नोकिया एक्स7 में कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, ग्लोनास, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक फीचर्स शामिल किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें...

सिटीबैंक के साथ रंग जमाएगी idea vodafone की जोड़ी, आपके लिए यह होगा खास ?

डीएसएलआर का बाप हैं ये स्मार्टफोन, तस्वीरें देख खो बैठेंगे होश...

Honor 8X का रिव्यू : एक नजर में सही-गलत की पहचान ?

यहां मिल रहा है 1 रु में 1 GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -