NOKIA के नए टेबलेट में दिए जायेगे यह फीचर्स
NOKIA के नए टेबलेट में दिए जायेगे यह फीचर्स
Share:

हाल में नोकिया ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ जहा अपने नए स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. वही इसकी बिक्री शुरू होने के साथ इसके चाहने वालो की होड़ लग गयी है. इसके बाद नोकिया इस नए साल 2017 को और भी खास बनाने वाला है, जिसके चलते नोकिया P1 या नोकिया 8 को लांच करने के साथ अपना एक टेबलेट भी लांच कर सकती है. हाल में लीक हुई जानकारी में इस बात का खुलासा हुआ है, जिसमे अगले महीने होने वाले टेक शो MWC 2017 में नोकिया अपने स्मार्टफोन डिवाइस के साथ टेबलेट भी पेश कर सकता है.

नोकिया के इस नए टेबलेट को GFX बैंचमार्क साइट पर देखा गया है जहा पर इसमें  18.4 इंच की डिस्प्ले, 2560x1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. वही 4GB रैम और 52GB की स्टोरेज के अलावा ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, एल.ई.डी. फ्लैश के साथ 12 MP का रियर कैमरा, सैल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 MP का फ्रंट कैमरा व एंड्रॉयड 7.0 नॉगट के साथ दिखाया गया है.

वही हाल में नोकिया 6 के इस स्मार्टफोन के ingdong (JD.com) पर प्री-रिजेस्ट्रेशन्स शुरू किये गए थे. जिसमे सिर्फ 24 घंटे के अंदर ही इस स्मार्टफोन के 2,50,000 रजिस्ट्रेशन हो गए थे. वही इसकी पहली फ्लेश सेल में मात्र एक मिनट के अंदर ही इस स्मार्टफोन के सारे हैंडसेट्स बिक गए है. जिससे लग रहा है कि अब जल्दी ही नोकिया इस टेबलेट को भी लेकर आ सकती है. किन्तु अभी इसके लांच होने के बारे में कोई जानकारी नही दी गयी है. 

1 मिनट में बिक गए सारे NOKIA 6 स्मार्टफोन

Nokia लेकर आएगी अब foldable स्मार्टफोन

Phab 2 Pro स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

Lava ने लांच किये यह शानदार स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -