NOKIA ने इस फ़ोन के लिए जारी किया एंड्रॉइड 8.1 Oreo Beta अपडेट
NOKIA ने इस फ़ोन के लिए जारी किया एंड्रॉइड 8.1 Oreo Beta अपडेट
Share:

नई दिल्ली : दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी NOKIA ने पिछले माह ऐलान किया था कि वह जल्द ही अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.1 Oreo अपडेट को जारी करने जा रही हैं. वहीं अब कंपनी अपने इस वादे पर खरी उतरती हुई इस फ़ोन के लिए एंड्रॉयड 8.1 Oreo अपडेट जारी कर चुकी हैं. ख़बरों की माने तो NOKIA ने इसे Nokia Beta Labs के माध्यम से पेश किया हैं. अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर भी कंपनी द्वारा इस संबंध में घोषणा की गई हैं. 

ट्वीटर पर NOKIA ने लिखा है कि Nokia 2 को Beta प्रोग्राम के अंदर Oreo अपडेट मिल रहा है. बता दे कि अगर आप भी Nokia 2 के यूजर है, और आप भी इसे अपडेट करना चाहते है तो आप इसे फिलहाल Nokia Beta Labs पेज पर जाकर Beta अपडेट के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. 

NOKIA 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं. जबकि इसमें 1 जेबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी. इसकी बैटरी की क्षमता भी काफा जबरदस्त हैं. इसमें 4100mah की बैटरी दी गई हैं. जो काफी लंबे समय तक काम करेंगे. इस फ़ोन के डिस्प्ले के आकार की बात करें तो इसमें 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई हैं. 

मात्र 35 मिनट में फुल चार्ज होगा OPPO का यह फ़ोन, लेकिन कीमत कर देगी हैरान

जियो के 299 रुपये वाले प्लान में अब यूजर्स को मिलेगा 1.5 जीबी एक्स्ट्रा डाटा

ओप्पो ने दिल्ली में होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -