Nokia : नए फीचर फोन को बाजार में उतारने की तैयारी, जानिए कितना होगा अलग
Nokia : नए फीचर फोन को बाजार में उतारने की तैयारी, जानिए कितना होगा अलग
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी HMD Global इस साल कई नए डिवाइसेज बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है. खबर है कि कंपनी Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2 और Nokia 1.3 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. इसके अलावा कंपनी का एक फीचर फोन Nokia TA-1212 भी चर्चा में है और यह फीचर फोन एंड्राइड ओएस पर आधारित होगा. हाल ही में Nokia TA-1212 फीचर फोन TENAA पर सर्टिफाइड हुआ है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉलिंग

GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार HMD Global का अपकमिंग फीचर फोन Nokia TA-1212 सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया. जहां इसके कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है. लिस्टिंग के अनुसार इस फोन को वजन 88 ग्राम होगा और फोन को इमेज काफी हद तक Nokia 220 4G के समान है. फोन का साइज 123.8 x 52.4 x 13.1 mm होगा. हालांकि यहां ज्यादा फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है. इसके लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा.

OnePlus 7 सीरीज को मिला नया अपडेट, बिना नेटवर्क के कर पाएंगे कॉलिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों भी Nokia के फीचर फोन से जुड़ी कुछ लीक्स सामने आई थी, जिनके अनुसार इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 240 x 320 पिक्सल होगा. फोन में 8MB रैम और 16MB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है. यह Nokia 220 4G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है, जिसमें 16MB रैम के साथ 24MB इंटरनल स्टोरेज दी गई थी. Nokia TA-1212 की सबसे बड़ी खासियत होगी कि यह कंपनी का पहला ऐसा फीचर फोन है जिसे एंड्राइड ओएस के साथ पेश किया जाएगा. इसमें KaiOS और Android का उपयोग किया गया है और यूजर्स इसे एंड्राइड फोन की तरह उपयोग कर सकेंगे. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बारे में काई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. 

भारत में iQOO 3 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, मात्र 15 मिनट में बैटरी होगी फुल चार्ज

पहला सॉफ्टवेयर अपडेट Poco X2 को मिला, कैमरा क्वालिटी होगी बेहतर

Oppo A31 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -