Nokia अपने 7 स्मार्टफोन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री
Nokia अपने 7 स्मार्टफोन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री
Share:

मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया अपने आगामी एंड्राइड स्मार्टफोन को लेकर पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. वही लोगो द्वारा इसके आगामी स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है. जिसे नोकिया जल्दी ही लांच करने वाली है. नोकिया द्वारा अपने D1C स्मार्टफोन की घोषणा करने के बाद से ही इसके बारे में नयी नयी जानकारिया लीक हो रही है, वही अब इसके बारे में एक अहम जानकारी पता चली है, जिसमे बताया गया है कि एचएमडी ग्लोबल नोकिया कंपनी 6 से 7 एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. यह सभी स्मार्टफोन एक साथ तो बाजार में नही आएंगे किन्तु इन्हें साल के आखरी तक लाया जा सकता है. 

मिली जानकारी में पता चला है कि  27 फरवरी से 2 मार्च तक बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2017 में इन स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही इस इवेंट में नोकिया अपनी शरुआत करते हुए D1C और E1 को लांच कर सकती है. हलाकि इस बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि तो नही की गयी है किन्तु अब नोकिया लगभग अपने स्मार्टफोन को लांच करने के आखरी दौर में है. 

इससे पहले नोकिया के D1C स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स में इसके बेस वेरियंट में 5-इंच की फुल HD (1080p) डिस्प्ले, 2GB की रैम और 13MP का कैमरा मौजूद होगा, वहीँ इसके दूसरे वेरियंट में 5.5-इंच की फुल HD (1080p) डिस्प्ले, 2GB की रैम और 16MP का कैमरा मौजूद होगा. इस फोन में 1.4GHz ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर मौजूद होगा और एड्रेनो 505 GPU, 8 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 16GB की इंटरनल स्टोरेज और एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद होगा. साथ ही दोनों ही फ़ोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा.

2017 में बेहतरीन फीचर के साथ अब नजर आयेगें ये स्मार्टफोन्स

.....तो गूगल ला सकता है 2000 रूपये वाला सस्ता स्मार्टफोन

SONY लेकर आने वाला है, अपने स्मार्टफोन पर एंड्राॅयड का नया वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -