ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल
Share:

Nokia ने पिछले वर्ष के अंत में भारतीय बाजार में Nokia Smart TV लॉन्च किया था. जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध है. अगर आप Nokia Smart TV को खरीदना चाहते हैं तो आज एक बार फिर दोपहर 12 यह सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसमें खास फीचर के तौर पर 55 इंच का 4K डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही शानदार साउंड क्वालिटी के लिए इसमें JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. Flipkart के इसकी खरीददारी के साथ यूजर्स कई खास ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं. 

Nokia Smart TV की कीमत और ऑफर्स: Nokia Smart TV को भारतीय बाजार में 41,999 रुपये की कीमत के साथ पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था. जो कि केवल Flipkart के जरिए ही सेल के लिए उपलब्ध है. इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो स्मार्ट टीवी के साथ आपको एक साल वारंटी मिलेगी. साथ ही आप 2,999 रुपये मं 3 साल की वारंटी प्राप्त कर सकते है. इसके अलावा HSBC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. 

Nokia Smart TV फीचर्स: Nokia Smart TV में 55 इंच का 4K डिस्प्ले दिया गया है. यह डिवाइस PureX क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस है और इसमें Intelligent Dimming तकनीक के साथ ही यूजर्स को Dolby Vision और HDR 10 की भी सुविधा मिलेगी. बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डिवाइस में पावरफुल JBL स्पीकर का उपयोग किया गया है. वहीं अगर इसमें क्लीयर व्यू टेक्नोलॉजी और क्लीयर साउंड टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि यूजर्स के व्यूइंग अनुभव को बेहतर बनाती है. अन्य फीचर्स की बात करें तो Nokia Smart TV में Google Voice Assistant सपोर्ट दिया गया है. खास बात है कि इसमें Google Voice Assistant के साथ Netflix और YouTube के लिए डेडिकेटेड बटन दिए गए हैं. यानि आपको इन फीचर्स का उपयोग करने के लिए केवल एक बटन पर क्लिक करना है.

सैमसंग इस धांसू स्मार्टफोन के साथ भारत में कमबैक को तैयार

डार्क नेट के जाल में फसे इतने प्रतिशत भारतीयों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड

Realme ने 5G स्मार्टफोन को टीज किया जारी, जानें संभावित स्पेस्फिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -