Flipkart पर धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा यह स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसकी खूबी
Flipkart पर धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा यह स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसकी खूबी
Share:

दिग्गज कंपनी Nokia Smart TV को भारतीय मार्केट में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था. इसे खरीदने के लिए आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा. इस टीवी को Flipkart पर Republic Day sale के तहत उपलब्ध कराय जा रहा है. इसके साथ कई ऑफर्स भी दिए जाएंगे जिसमें Kotak Bank डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट शामिल है. यह ऑफर EMI ट्रांजेक्शन्स के लिए भी उपलब्ध होगा.

Nokia Smart TV की कीमत और ऑफर्स: आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि इसकी कीमत 41,999 रुपये है. इसकी पेमेंट Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से करने पर यूजर्स को 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक दिया जाएगा. वहीं, no cost EMI पर भी इसे खरीदा ज सकेगा. इसके साथ एक वर्ष की वारंटी दी जा रही है. Flipkart इस टीवी के साथ 2,999 रुपये में कम्पलीट टीवी प्रोटेक्शन उपलब्ध करा रहा है. वहीं, 3 वर्ष तक 30 फीसद एक्सचेंज वैल्यू का ऑफर भी दे रहा है. इस पर 21,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. 

Nokia Smart TV के फीचर्स: यह 55 इंच 4K पैनल के साथ आता है. यह टीवी एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इस टीवी में बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस उपलब्ध कराया गया है. इसके लिए कंपनी ने JBL audio तकनीक का इस्तेमाल किया है. इसमें 24W स्पीकर्स दिए गए हैं. यह टीवी PureX क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2.25 जीबी रैम समेत 16 जीबी की बिल्ट-इन स्टोरेज से लैस है. इसमें इंटेलिजेंट डिमिंग तकनीक और डॉल्बी विजन जैसे फीचर्स दिए गे हैं. वहीं, HDR10 सपोर्ट भी दिया गया है. 

यह कंपनी का पहला स्मार्ट टीवी है जो Clear View और Clear Sound तकनीक को सपोर्ट करता है. इसमें पतले बेजल दिए गए हैं. यह टीवी गूगल वॉयस अस्सिटेंट और Netflix, के साथ आता है. यह टीवी भारतीय मार्केट में Xiaomi, OnePlus, Vu, Thomson और TCL के स्मार्ट टीवी को टक्कर दे रहा है.

वकील भी हुए ऑनलाइन, अब इन वेबसाइट्स से ले सकते हैं कानूनी सलाह

BSNL यूजर्स को लगने वाला है झटका, टैरिफ प्लांस की वैधता हुई कम

बहुत जल्द Twitter भी लेकर आने वाला है अपना पेमेंट सिस्टम, जानिये पूरी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -