बाजार में दस्तक देने के लिए बेताब है NOKIA X7 , जानिए कीमत और फीचर्स
बाजार में दस्तक देने के लिए बेताब है NOKIA X7 , जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी जल्द ही अपना नया दमदार स्मार्टफोन Nokia X7 बाजार में उतारने की तैयारी में हैं. खबरे मिली है कि नोकिया एक्स7 का ग्लोबल मार्केट में आना बिलकुल तय है. कपंनी के आधिकारियो का कहना है कि वह इस फ़ोन को बहुत जल्द मार्केट में लॉंच करने वाले है. हालांकि अभी कंपनी ने आने वाले स्मार्टफोन के नाम का ज़िक्र नहीं किया है. लेकिन ऑनलाइन आ रहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी नोकिया एक्स7 लॉन्च करेंगी. 

खास बात यह है कि नोकिया एक्स5 और नोकिया एक्स6 को चीन में लॉन्च करने के कुछ हफ्तों बाद कंपनी ने नोकिया 5.1 प्लस और नोकिया 6.1 प्लस ग्लोबली लॉन्च किए थे. जहां यह भी हो सकता है कि कंपनी नोकिया एक्स7 को ग्लोबली नोकिया 7.1 प्लस के तौर पर लॉन्च करे. पिछले कुछ समय से इस फोएन को लेकर लगातार जानकारी सामने आ रही हैं. 

हैंडसेट के डिस्प्ले पैनल की एक तस्वीर हाल ही में Vtechgraphy पर लीक हुई थी. जिसमे कि नोकिया एक्स5 और नोकिया एक्स6 की तरह ऊपर की तरफ एक नॉच देखने को मिली थी. कहा जा रहा है कि नोकिया एक्स7 में 6 इंच स्क्रीन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होंगी. वहीं nokia के इस स्मार्टफोन में 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले भी होने की उम्मीद जताए जा रही हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

4 कैमरों के साथ इस दिन दस्तक देगा samsung का यह स्मार्टफोन

iPhone XS भी फेल है OnePlus के इस स्मार्टफोन की कीमत के आगे

इस दमदार फीचर के साथ भारत में Honor Play ने दी दस्तक, जानिए कीमत और फीचर्स

1500 या 500 नही 95 रु में खरीद सकते है JIO फ़ोन, बस पढ़ लें ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -