फ़ोन से हमेशा चिपके रहने वाले लोगों को दूर करने के लिए आया नया अपडेट
फ़ोन से हमेशा चिपके रहने वाले लोगों को दूर करने के लिए आया नया अपडेट
Share:

आप या फिर आपके बच्चे या आपके परिवार का अन्य कोई सदस्य स्मार्टफोन पर ही हमेशा चिपका हुआ रहता है तो यह खबर हम आपके लिए ही लकर आए है. बता दें कि वर्तमान समय में लोग ज्यादातर समय अपने मोबाइल फोन पर ही बिता रहे हैं. लेकिन यह काफी खतरनाक है. यहां तक कि कई बार तो ऐसा होता है कि लोगो एक दूसरे के सामने होते हैं उसके बावजूद भी वो फोन से ही चेट करते हैं. यानी कि वे पूरा समय फोन पर बिताते हैं.  जिसे एक तरीके से फोन चलाने की लत कहा जाता है. लेकिन अब nokia ने इससे छुटकारा पाने का रास्ता निकला लिया है. 

नोकिया के इस फ़ोन को लेकर हुआ ख़ुलासा, अक्टूबर में लॉन्चिंग

Nokia 7 Plus को  हाल ही में नया अपडेट मिला है, जिसकी मदद से स्मार्टफोन चलाने की लत से छुटकारा पाया जा सकता है. आपको बता दें कि गूगल एंड्रॉयड पाई का एक फीचर है जिसका नाम Google Digital Wellbeing है. यह स्मार्टफोन की लत छुटाने में काफी मददगार साबित होता है. हालांकि अभी नोकिया 7प्लस को एंड्रॉयड 9.0 पाई का अपडेट नहीं मिला है, लेकिन उससे पहले यह फीचर मिल गया है.

शुरू हुई नोकिया 6.1 प्लस की फ्लैश सेल

गूगल की डिजिटल वेलबिंग सर्विस से यह ट्रैक किया जा सकता है कि यूजर कितनी तेजी से अलग-अलग ऐप का इस्तेमाल करते हैं. एक दिन में उनको कितने नोटिफिकेशन प्राप्त होते हैं. मिल रही खबरों के मने तो ऐप में डेली ऐप टाइमर, विंड डाउन फीचर और डू नॉट डिस्टर्ब फीचर मौजूद है. जिससे कि Do Not Disturb फीचर रात में आने वाले नोटिफिकेशन को साइलेंट कर देग. NokiaPowerUser के रिपोर्ट में Nokia 7 Plus को लेटेस्ट डिजिटल वेलबिंग बीटा सपोर्ट मिलने की बात सामने आई है. 

यह भी पढ़ें...

 

भारतीय बाजार में आग उगलने से मशहूर हो गया यह स्मार्टफोन

बाजार में दस्तक देने के लिए बेताब है NOKIA X7 , जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -