Nokia के नये स्मार्टफोन की लीक जानकारी सामने आयी
Nokia के नये स्मार्टफोन की लीक जानकारी सामने आयी
Share:

नोकिया स्मार्टफोन का आने वाला नया स्मार्टफोन नोकिया 8 पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने के चलते काफी चर्चा में है. नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमटी ग्लोबल के द्वारा यह भी जानकारी निकल कर सामने आयी है कि यह स्मार्टफोन 31 जुलाई तक लांच हो सकता है. ताजा जानकारियों की माने तो नोकिया 8 के डिजाइन के बारे में थोड़ी जानकारी मिलती है. ऐसी ही कुछ तस्वीरों चीन के सोशल मीडिया बायदू पर लीक जानकारी सामने आयी है.  इन तस्वीरों में नोकिया8 के पिछले हिस्से को देखा जा सकता है.

स्मार्टफोन में रियर पर फ़्लैश के साथ ड्यूल वर्टीकल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. लेकिन इसमें कार्ल जेसिस लोगो नहीं दिख रहा है. इसके अलावा यह एक प्रोटोटाइप यूनिट हो फाइनल प्रोडक्ट नोकिया 8 की इन तस्वीरों में एक कॉपर/गोल्ड कलर वेरिएंट को देखा  गया है.  जबकि पहले भी इस फ़ोन को ब्लू और स्टील कलर वेरिएंट के लीक जानकरी हुई है. नोकिया 8 की नयी लीक तस्वीर पहले लीक तस्वीर की तरह ही है. स्मार्टफोन के ऊपर 3.5 एमएम ऑडियो जैक देखा जा सकता है. स्मार्टफोन फ़ोन में एक माइक्रो -यूएसबी पोर्ट के होने के संकेत मिलते है, तो हो सकता है फ़ोन में फ़ास्ट चार्जिंग ना दी जाये. 
नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

स्मार्ट फिंटनेस के चलते दो नये फिटनेस बैंड लॉन्च

अब गूगल मैप से भी ले पायेगे अंतरिक्षयान का अनुभव

Samsung ने शुरू किया Mobile Fest यहाँ छोटे से लगाकर बड़े फ़ोन में भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -