जानिए इस दिन लांच होगा नोकिया का नया फ़ोन, क्या है खास...
जानिए इस दिन लांच होगा नोकिया का नया फ़ोन, क्या है खास...
Share:

नई दिल्ली में 4 अप्रेल को आयोजित एक इवेंट में स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनी एचएमडी ग्लोबल एक नया फ़ोन लांच करने वाली है. एचएमडी ग्लोबल ग्लोबल नोकिया ब्रांड के फ़ोन बनाती है. हालाँकि अभी यह तय नहीं है कि इस इवेंट में कौन सा फ़ोन लांच होने वाला है लेकिन सूत्रों के मुताबिक नोकिया-6 लांच होने की खबर है. 

इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018 के मौके पर Nokia 8 Sirocco, Nokia 7 Plus और Nokia 8110 4G के साथ लॉन्च किया गया था. इन फोन को भारत में मई महीने के बाद पेश किए जाने की उम्मीद है. इस हफ्ते ही कंपनी ने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन नोकिया 1 को भारत में लॉन्च कर दिया था. यह एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन है.

HMD Global के वाइस प्रेसिडेंट (इंडिया) अजय मेहता ने गैजेट्स 360 को बताया था, भारत में सबसे पहले नोकिया 1 लॉन्च होगा. इसके बाद नोकिया 6 (2018) के एक वेरिएंट को लॉन्च किया जाएगा. मेहता के मुताबिक, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च किए जाने की संभावना प्रबल है. वहीं, इस हैंडसेट के दूसरे वेरिएंट को मई या जून महीने तक पेश किया जाएगा. Nokia 8 Sirocco को भारतीय मार्केट में मई महीने तक उतारा जा सकता है. वहीं, Nokia 7 Plus को मई महीने के आखिर या जून की शुरुआत में पेश किए जाने की संभावना है.

वीडियो: पेश है अब तक का सबसे दमदार कार चार्जर

टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स

इस वेबसाइट पर लगने वाली है दो दिवसीय महासेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -