Nokia लायेगा बेहतरीन कैमरा फीचर वाले स्मार्टफोन, carl zeiss से फिर मिलाया हाथ
Nokia लायेगा बेहतरीन कैमरा फीचर वाले स्मार्टफोन, carl zeiss से फिर मिलाया हाथ
Share:

नोकिया अपने चार स्मार्टफोन के साथ भारत में फिर से वापसी कर चूका है. आपको बता दे धीरे-धीरे कंपनी लोगो को पुरानी यादो और बेहतर कैमरा फीचर को लाना चाहती है. कंपनी के द्वारा अपने आने वाले स्मार्टफोन में carl zeiss लेंस देगा. नोकिया स्मार्टफोन को बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने ऐलान किया है कि वो नोकिया स्मार्टफोन इस अनोखे कैमरा को लाने के लिए carl zeiss से पार्टनरशिप कर रही है. इससे पहले भी 2005 में नोकिया ने carl Zeiss के साथ पार्टनरशिप की थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 100 मिलियन स्मार्टफोन बेचगे गये. आपको बता दे नोकिया के हिट रहने का कारण यह भी था. लेकिन इसमें बड़ी वजह carl zeiss का होना भी था. फ़िलहाल नोकिया के नए तीनो स्मार्टफोन में carl zeiss नहीं है. रिपोर्ट की माने तो अगला स्मार्टफोन नोकिया 9 में होगा. कंपनी इसमें यह फीचर दे सकती है. नोकिया के जितने भी हाई एंड मोबाइल फ़ोन थे उनमे carl zeiss दिया गया है. इन फ़ोन्स में शामिल है Nokia N90, Nokia N73, Nokia 6500 Slide, Nokia और Nokia 808 Pure View शामिल है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम

Zte blade सीरीज का नया अवतार V7+ स्मार्टफोन लांच हुआ, फीचर जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -