नोकिया ने लांच किया केले जैसा फोन
नोकिया ने लांच किया केले जैसा फोन
Share:

नोकिया ने अपने प्रोडक्ट लवर्स के लिए MWC 2018 में बनाना डिजाइन का स्मार्टफोन लांच किया है. इसमें कर्व डिज़ाइन के साथ स्‍लाइड कवर दिया गया है जो इसे आजकल के फोन्स से बिलकुल अलग बनता है. ये स्लाइड फोन कवर का काम करने के साथ कॉल अटेंड करने व कट करने का काम भी करती है. कंपनी ने अपने नोकिया 8110 4जी को आमतौर पर आने वाले स्मार्टफोन्स से काफी अलग बनाया है. नोकिया ने इस नए हैंडसेट में स्‍नैपड्रैगन 205 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. नया नोकिया 8110 4जी QVGA रेज्‍यूलूशन वाली स्‍क्रीन के साथ आता है. नोकिया 8110 4जी में आपको 4जी सपोर्ट एलटीई कनेक्‍टीविटी,वोल्‍टी कॉल और वाई-फाई हॉटस्‍पॉट जैसे फीचर भी दिए गए है.

नोकिया के इस मैट्रिक्‍स स्‍टाइल Banana स्‍मार्टफोन में आपको गूगल सर्च मैप, गूगल एसिसटेंट जैसे फीचर भी मिलेंगे. इसमें आपको फेसबुक और ट्विटर जैसी अन्य ऐप्स भी पहले से इनस्टॉल मिलेंगी. नोकिया के इस नोकिया 8110 4जी स्‍मार्टफोन में 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही इसे पावर देने के लिए 1,500 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ये 9 घंटे वाल्ट कॉल और 48 घंटे तक म्‍यूजिक का मजा दे सकती है.

नोकिया 8110 4जी आपको 3.5 एमएम जैक भी दिया गया है. नोकिया 8110 4जी को सिंगल और ड्युल, दोनों सिम ऑप्‍शन के साथ लांच किया गया है. अब इस स्मार्टफोन की कीमत पर नजर डालें तो ये पूरी तरह स्मार्टफोन न होने के बावजूद कई सरे फीचर्स से लैस है. नोकिया ने अपने इस हैंडसेट को लगभग 6,364 रुपए की कीमत पर लांच किया है.

 

मोटो टैब के कैमरा व अन्य फीचर्स का फुल रिव्यू

सोनी ने XZ2 और XZ2 कॉम्पैक्ट से हटाया पर्दा

चाँद पर सबसे पहले भारत बनाएगा घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -