भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स
भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

नई दिल्ली: भारत में नोकिया कंपनी ने स्मार्ट टीवी के सेग्मेंट में भी अपना कदम रख दिया है। कंपनी ने 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इस 55 इंच के टीवी की बिक्री के लिए कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से साझेदारी की है। इसकी सेल 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। नोकिया ने इस स्मार्ट टीवी की कीमत 41,999 रुपये रखी है, जिसे Flipkart से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ऑफर के रूप में इसकी खरीद पर 10 फीसदी का डिस्काउंट की छूट दे रही है। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी अवेलेबल होगा। आइये जानते हैं नोकिया Smart टीवी के फीचर्स-

यह स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ऐंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें गूगल प्ले स्टोर भी दिया गया है जिससे यूजर्स अपनी पसंद के ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। इस 4K टीवी में PureX क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 2.25जीबी की रैम दी गई है। इस नोकिया स्मार्ट टीवी में इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

साउंड क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें JBL की साउंड तकनीक का इस्तेमाल किया है। 55 इंच के Ultra HD डिस्प्ले वाले इस टीवी में बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इसमें Netflix और YouTube के लिए गूगल वॉइस असिस्टेंट की सुविधा भी दी है। नोकिया के इस टीवी का सीधा मुकाबला शाओमी, मोटोरोला, Vu, थॉमसन जैसी कंपनियों से रहेगा।

ओलम्पिक के दावेदारों के लिए अब चोट छुपाना होगा मुश्किल, विशेषज्ञों का पैनल खिलाड़ियों की करेगा जांच

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: Nokia 8.2 आज लेगा मार्केट में एंट्री, मिलेगा दमदार कैमरे का सपोर्ट

Motorola One Hyper स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिल रहा है यह शानदार फीचर्स के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -