दमदार बैटरी और फीचर्स के साथ Nokia लॉन्च करने जा रहा है नया Tablet

विश्व के सबसे पुराने स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक, नोकिया (Nokia) आने वाले वक़्त  में एक नया टैबलेट, Nokia T10 Tablet पेश करने की योजना बना रहा है। इस टैबलेट के बारे में आधिकारिक तौर पर तो जानकारी भी अब तक सामने नहीं आई है लेकिन इसके फीचर्स आदि के बारे में लीक्स के माध्यम से पता चला है।  


Nokia लॉन्च कर रहा नया Tablet:  खबरों का कहना है कि खबरों का यह कहना हसी कि नोकिया (Nokia) एक नए एंड्रॉयड टैबलेट पर काम कर रहा है जिसे इस वर्ष पेश किया जाने वाला है। ये बजट टैबलेट TA-1462 मॉडल नंबर के साथ FCC सर्टिफिकेशन पर देखा गया है और वहीं की लिस्टिंग से इसके फीचर्स के बारे में भी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। Nokia T10 Tablet के बारे में HMD Global की कंपनी ने कोई बात नहीं की है।

Nokia T10 Tablet का डिस्प्ले: FCC Listing के हिसाब से नोकिया (Nokia) का आने वाला टैबलेट  8-इच के LED (LCD) डिस्प्ले के साथ आने वाली है इसमें 1280 x 800 पिक्सल का रेसोल्यूशन मिल रहा है। क्योंकि Nokia T10 Tablet एक बजट टैबलेट होगा, इसमें आपको 60Hz का स्टैन्डर्ड रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाने वाला है। आइए इस टैबलेट के बाकी फीचर्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

Nokia T10 Tablet के बाकी फीचर्स: डिस्प्ले के बारे में तो हमने आपको पहले ही जानकारी दे दी है, अब आइए Nokia T10 Tablet के बाकी फीचर्स पर एक नजर दाल लेते है। FCC Listing के मुताबिक Nokia T10 Tablet 5100mAh की बैटरी से लैस होने वाला है जो 10W के चार्जिंग औपपोर्ट के साथ आ सकती है। इस बैटरी की सहायता से एक बार चार्ज करके टैबलेट को पूरे एक दिन तक आराम से चलाया जाने वाला है। इस टैबलेट में आपको 8MP का रीयर कैमरा और 2MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फिलहाल इस टैबलेट के बारे में इतनी ही जानकारी सामने आ चुकी है।  

Airtel दे रहा 6 हजार तक के कैशबैक का मौका, जानिए कैसे...?

Realme के इस Smartphone ने 1 साल में सेल की 20 लाख यूनिट्स

अब आप भी अपने कमरे को बना सकते है सिनेमा हॉल, लॉन्च होने जा रहा है नया टीवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -