लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Nokia G50 5G की सारी जानकारियां

Nokia ब्रांड लाइसेंसधारी HMD Global ने गलती से पिछले महीने अपने आधिकारिक फ्रेंच अकाउंट पर आगामी Nokia G50 स्मार्टफोन का एक टीज़र स्नैप साझा कर दिया था। जबकि लेख को बाद में हटा दिया गया था, इसने Nokia G50 के डिजाइन के साथ-साथ कई महत्वपूर्ण विशेषताओं का खुलासा किया, यह दर्शाता है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। पोस्ट के अनुसार स्मार्टफोन दो रंगों में भी उपलब्ध होगा। कैप्शन ने यह भी संकेत दिया कि अगला डिवाइस 5G को सपोर्ट करेगा और इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा होगा। Nokia G50 को बाद में TENNA पर स्पॉट किया गया था और अब इसे गीकबेंच पर देखा गया है, जिससे महत्वपूर्ण स्पेक्स सामने आए हैं।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार Nokia G50 स्नैपड्रैगन 480 SoC द्वारा संचालित होगा जो 1.8GHz पर क्लॉक किया गया है और 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए स्नैपड्रैगन 480 क्वालकॉम का एंट्री-लेवल 5G SoC है जो बजट 5G स्मार्टफोन के लिए है, और यह इंस्टाग्राम पर अब-हटाए गए नोकिया पोस्ट के साथ संरेखित करता है। इस बीच, TENNA लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन अलग-अलग स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आएगा - 2GB / 4GB / 6GB / 8GB रैम 64GB / 128GB / 256GB / 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ।

हाल ही में TENNA लिस्टिंग में, मॉडल नंबर TA-1361 के साथ Nokia G50 को 6.82-इंच IPS LCD के साथ HD+ रेजोल्यूशन के साथ देखा गया था। इसके अलावा, लिस्टिंग में 48MP प्राइमरी सेंसर और 8MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा के नेतृत्व में क्वाड-कैमरा रियर सेटअप का उल्लेख है। स्मार्टफोन 4,850mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसके अलावा, फोन एंड्रॉइड 11 का नियर-स्टॉक संस्करण चलाता है। फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन के साथ एम्बेडेड है। हैंडसेट का वजन 220 ग्राम और माप 173.83 x 77.68 x 8.85 मिमी होगा। TENNA सर्टिफिकेशन की टीज़र इमेज और इमेज भी हमें Nokia G50 डिज़ाइन पर एक संक्षिप्त नज़र देती है। यह उम्मीद की जाती है कि स्मार्टफोन रिंग-जैसे कैमरा मॉड्यूल वाले अन्य जी-सीरीज़ स्मार्टफ़ोन के लिए ब्रांड की डिज़ाइन भाषा का पालन करेगा। मोर्चे पर, इसमें एक किनारे से किनारे का डिस्प्ले होगा जिसमें सामने वाले कैमरे के लिए एक टियरड्रॉप पायदान होगा।

Nokia G50 की कीमत यूके में 4GB/64GB के बेस स्टोरेज वेरिएंट के लिए GBP 207 (लगभग 11,000 रुपये) से शुरू होने की अफवाह है। स्मार्टफोन के जल्द ही आने की उम्मीद है क्योंकि नोकिया ने डेनियल क्रेग अभिनीत 'नो टाइम टू डाई' फिल्म को प्रायोजित किया है, और फिल्म इस महीने के अंत में तैयार है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रांड जल्द ही आधिकारिक घोषणा करेगा।

'शिक्षक दिवस' के अवसर पर राष्ट्रपति कोविंद ने 44 शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार से किया सम्मानित

‘निपाह संक्रमण’ के चलते केरल के लिए रवाना हुआ केंद्रीय दल

राबिया सैफी के समर्थन में उतरे लोग, निकाला विशाल कैंडल जुलूस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -