एंड्रॉयड पाई के साथ लॉन्च हुआ यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत
एंड्रॉयड पाई के साथ लॉन्च हुआ यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत
Share:

नोकिया के लाइसेंस से स्मार्टफोन की मार्केटिंग करने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने अपना नया बजट स्मार्टफोन पेश किया है. कंपनी नोकिया सी1 (Nokia C1) को एंड्रॉयड गो के साथ पेश किया है. इस फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें एक जीबी रैम के साथ 2500एमएएच की बैटरी दी गई है.

Nokia C1 की स्पेसिफिकेशन और कीमत: Nokia C1 की कीमत की अभी जानकारी नहीं मिली है. यह फोन फिलहाल अफ्रीकी बाजार में उपलब्ध है. नोकिया सी1 ब्लैक और रेड कलर वेरियंट में मिलेगा. फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा जो कि गो एडिशन होगा. फोन में 5.45 इंच की FWVGA+ आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी. 

विशेषज्ञों का कहना है कि इस फोन में क्वॉडकोर प्रोसेसर है जिसकी क्वॉक स्पीड 1.3GHz है. प्रोसेसर के मॉडल का खुलासा नहीं हुआ है. फोन में एक जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा. नोकिया सी1 में गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से एक बटन दिया गया है. कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा है. दोनों कैमरे के साथ फ्लैश लाइट मिलेगी. फोन में डुअल सिम सपोर्ट मिलेगा और 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी मिलेगा, हालांकि फोन में सिर्फ 3जी का ही सपोर्ट दिया गया है. फोन का वजन 155 ग्राम है.

ग्राहकों का इंतज़ार हुआ खत्म, लॉन्च हुए शानदार फीचर्स के साथ ये 2 स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत

भारत में लॉन्च हुए ओनिडा के स्मार्ट टीवी, जाने क्या है संभावित कीमत

Apple Macbook Pro 16 : इस जगह सेल में हुआ उपलब्ध, सस्ते दाम पर खरीदने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -