Nokia के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में बेहतरीन ऑफर
Nokia के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में बेहतरीन ऑफर
Share:

नोकिआ स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचएमटी ग्लोबल ने 7 जुलाई से नोकिआ 5 स्मार्टफोन को प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. इससे पहले नोकिया ने अपने तीनो स्मार्टफोन को लांच किया था. लेकिन बिक्री के लिए सबसे पहले नोकिया 3 सामने आया और आप नोकिया के दीवानो के लिए मार्केट में पेश किया नोकिया 5. इच्छुक उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को 12,899 रूपये की कीमत देकर के खरीद सकते है. स्मार्टफोन की प्री बुकिंग के लिए मल्टीब्रांड रेटियल स्टोर से करा पायेगे.

कंपनी ने अपने चाहने वालो के लिए स्मार्टफोन तो पेश किया ही है. इसके अलावा भी यूजर की जरूरतों को समझे हुए ऑफर भी पेश किये है. आपको बता दे नोकिया 5 स्मार्टफोन की खरीद पर वोडाफ़ोन ग्राहकों को 149 रूपये के रिचार्ज पर 5 जीबी का डेटा मिलेगा. यह ऑफर केवल 3 महीने तक चलेगा. ग्राहक को 2500 रूपये का मेकमायट्रिप डॉट कॉम का कूपन भी दिया जायेगा. जिसके माध्यम से 18,00 रूपये तक होटल बुकिंग में छूट ले पाएंगे. इसके अलावा 700 रूपये की छूट फ्लाइट बुकिंग में मिल पायेगी. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

इन तरीको से आप भी जान पायेगे की आपके स्मार्टफोन में वायरस है या नहीं

किसी एप्प को डाउनलोड करने से पहले इन तथ्यों पर परख कर देखे

लांच से पहले हुआ खुलासा iPhone 8 में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं मिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -