+

Video: देखें नोकिया के इस शानदार मोबाइल की झलक

दिल्ली: भारतीय बाजार में नोकिया का नया मोबाइल जल्द ही लांच होने वाला है.  जिसका नाम Nokia A1 Plus हो सकता है. खबरों के मुताबिक इसके जो फीचर और हार्डवेयर की जानकारी आ रही है, उसके मुताबिक यह एक शानदार स्मार्टफोन होगा और कई बड़े स्मार्टफोन को टक्कर देने वाला है. साथ ही यह नया फ्लैगशिप फोन नोकिया ए1 स्नैपड्रैगन 845 पर काम करेगा.

 बात दें कि Nokia A1 Plus को संभवतः अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत लगभग 60,000 के आस-पास हो सकती है. मोबाइल में डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर वीवो ने पेश किया है जिसे कंपनी ने इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का नाम दिया था जबकि नोकिया भी इसी तरह की तकनीक लेकर आ रही है जिसका नाम फिंगरप्रिंट ऑन डिस्प्ले एफओडी होगा. इसके लिए स्मार्टफ़ोन के बैक पैनल या फ्रंट पर अलग से फिंगरप्रिंट सेंसर देने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

मोबइल में  6.01 इंच डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 5, ट्रिपल कैमरा सेटअप, होने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर 41 मेगापिक्सल, 20 मेगापिक्सल और 9.7 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे. अगर बात की जाए Nokia 8 Sirocco की तो यह एक अच्छा फोन है,  कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 पर काम कर रहे हैं जबकि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 पर चलता है. इसमें 3900 एमएएच बैटरी होगी. 

सिर्फ़ 8999 में घर ले जाइए ड्यूल कैमरा मोबाइल

बोट का नेकबैंड वायरलेस ईरफ़ोन लांच

अक्टूबर में इस दिन लांच होगा Mi A2