कभी भी आपके होश उड़ा सकता है Nokia 9 PureView, होगा दुनिया का 5 रियर कैमरे वाला फ़ोन
कभी भी आपके होश उड़ा सकता है Nokia 9 PureView, होगा दुनिया का 5 रियर कैमरे वाला फ़ोन
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia कभी भी अपने नए nokia 9 PureView स्मार्टफोन को पेश कर सकती है. पेश होने के साथ ही यह फ़ोन अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज कर लेगा. बताया जा रहा है कि कंपनी इसे 5 रियर कैमरे के साथ उतारेगी. अगर ऐसा होता है तो यह दुनिया का पहला 5 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में पेश कर सकती है जो चीफरवरे माह में आयोजित किया जाएगा. खबरों के मुताबिक़ एचएमडी ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जूहो सरविकास ने ट्वीट करके इस फोन के बारे में कुछ जानकारियां दी है.

Nokia 9 PureView, एचएमडी ग्लोबल का पहला प्योरव्यू ब्रांड वाला नोकिया फोन होगा. 5 कैमरे के साथ इसमें सेल्फी के लिए कैमरा होगा. साथ ही इसे एक दमदार कीमत और दमदार बैटरी के साथ पेश किया जाएगा. इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है. जबकि दूसरी ओर बताया गया है कि कंपनी इसके साथ ही या इसके बाद Nokia 6 (2019) से पर्दा उठा देगी. इसमें 6.2 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और 4 जीबी/ 6 जीबी रैम आदि मिल सकते हैं. खबर यह भी है कि फोन में ज़ाइस ब्रांडिंग वाले 16 मेगापिक्सल के दो कैमरे हो सकते हैं और यह OZO Audio टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. 

अब Whatsapp Facebook की राह पर Twitter, आ रहा है यह धाँसू फीचर

शाओमी ने बड़ा किया अपना कद, पेश किया अब ShareSave एप, जानिए फायदें...

वीवो ने पेश किया दुनिया का पहला 5G सपोर्ट स्मार्टफोन, AMOLED डिस्प्ले से है लैस

लीक से सामने आई मोटोरोला की नई सीरीज के फोन की जानकारी, कंपनी को पता चला तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -