अब दुनिया देखेगी 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन, यह कंपनी करेगी पेश
अब दुनिया देखेगी 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन, यह कंपनी करेगी पेश
Share:

तीन और चार कैमरों के बाद अब पांच कैमरे वाले स्मार्टफोन की तैयारियां के जा रही है. बताया जा रहा है है कि जल्द ही एचएमडी ग्लोबल जल्द ही पांच कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन Nokia 9 Pure View पेश करेगी. दूसरी ओर शाओमी भी पांच कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन के लिए काम कर रही है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 24 फरवरी से 27 फरवरी  के बीच मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का आयोजन होने जा रहा है. इस दौरान यह फोन पेश होने की खबर है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसी साल शाओमी पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. बता दें कि हाल ही में इस कंपनी ने 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला Redmi Note 7 लॉन्च किया है, हालांकि यह कंपनी का एक स्मार्टफोन है जिसकी कीमत चीन में 999 युआन (लगभग 10,500 रुपये) है. फिलहाल यह भारत में नहीं आया है. इसे इस माह पेश किया जा सकता है. 

शाओमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर वांग थॉमस ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वेबो पर एक फोटो पोस्ट की है.जहां फोटो में वॉटरमार्क है जहां लिखा है, ‘Shot on Mi AI Pent cam’.  मतलब ये है कि तस्वीर पांच कैमरा वाले स्मार्टफोन से क्लिक की गई है. अब हर किसी क इस फ़ोन का बेसब्री से इंतजार है. यह फ़ोन  Mi सीरिज के तहत आएगा. 

Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला यह नया अपडेट, जानिए क्या होंगे बदलाव ?

ये हैं 10 हजार रु से कम के धाँसू स्मार्टफोन, महंगे फोन को देते हैं मात...

यहां मिलेगा 1 लाख रु वेतन, नेशनल इंस्टीट्यूट में भर्तियां

अब गूगल वर्जन में आया खास फीचर, अब इस काम में होगी और भी आसानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -