Nokia 8.3 के स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, सामने आई ये चीजें
Nokia 8.3 के स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, सामने आई ये चीजें
Share:

HMD Global ने अपने प्रोग्राम में दो सस्ते स्मार्टफोन Nokia 2.4 तथा Nokia 3.4 को पेश किया है। इसके साथ-साथ कंपनी ने पोर्टेबल स्पीकर, पावर ईयरबड्स जैसे कई डिवाइसेज का ऐलान किया है। इतना ही नहीं उपभोक्ता के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी ने ऑफिशियल रूप से Nokia 8.3 5G के दाम तथा उपलब्धता का भी खुलासा कर दिया है। इस स्मार्टफोन को इसी वर्ष मार्च में पेश किया गया था तथा पेश होने के दौरान कंपनी ने इसे शीघ्र ही उपलब्ध कराने का ऐलान किया था। 

Nokia 8.3 5G को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल का दाम 599 EUR मतलब लगभग 51,431 रुपये है। जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम तथा 128GB स्टोरेज उपलब्ध की गई है। इसका दाम 649 EUR मतलब करीब 55,725 रुपये है। यह स्मार्टफोन आज से ही ग्लोबल बाजार में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को उपभोक्ता पोलर नाइट कलर वेरिएंट में क्रय कर सकते हैं।


Nokia 8.3 5G में 1080 x 2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.81 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ​उपलब्ध किया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट प्राप्त होगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर कार्य करता है तथा एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें उपलब्ध की गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें विशेष फीचर के रूप में उपभोक्ता को Google Assistant बटन प्राप्त होगा। यह स्मार्टफोन सिंगल सिम तथा ड्यूल सिम दोनों मॉडल में उपलब्ध है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है। 

1400 करोड़ का घोटाला, क्वालिटी आइसक्रीम के 8 ठिकानों पर CBI ने मारी रेड

शेयर बाजार में बिकावली का दौर जारी, 37800 के नीचे लुढ़का सेंसेक्स

बीएसएनएल ने Sovereign Bond से जुटाए 8,500 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -