Nokia 8.2 : 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरे और इन फीचर के साथ हो सकता है लॉन्च
Nokia 8.2 : 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरे और इन फीचर के साथ हो सकता है लॉन्च
Share:

इस स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो, वीवो, शाओमी और वनप्लस जैसी जानी-मानी कंपनियों के बाद अब Nokia भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला फोन लाने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी जल्द ही पिछले साल लॉन्च हुए Nokia 8.1 का अपग्रेडेड वेरियंट Nokia 8.2 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.ऐसा कहा जा रहा है कि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आना वाला यह कंपनी का पहला फोन होगा. एचएमडी ग्लोबल के मालिकाना हक वाली कंपनी पहले ही Nokia X71 में पंच होल डिजाइन ला चुकी है, अब बारी है पॉप-अप कैमरे की. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस कारण फ्री में मिलेगा Galaxy Note 10

अपने बयान में टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर Nokia 8.2 फोन के बारे में एक नई जानकारी शेयर की है, जिसमें दावा किया गया है कि नोकिया 8.2 स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. इसके साथ ही फोन ऐंड्रॉयड क्यू और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा.
 

Vivo Z5 की लीक आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि ये फीचर्स यूजर्स के लिए कोई नए नहीं हैं क्योंकि कई दूसरे फ्लैगशिप फोन पहले से ही इन फीचर्स के साथ लॉन्च किए जा चुके हैं. लेकिन खास बात यह है कि इसे अब नोकिया भी पेश करने वाली है. कंपनी ने अपने फ्लैगशिप फोन Nokia 9 PureView में भी इतनी मेमरी नहीं दी थी.ऐसे में अगर ये जानकारी सच होती है, तो इस फोन के साथ नोकिया की टक्कर बाजार में मौजूद ऐसे ही फीचर्स वाले कई दूसरे फोन के साथ हो सकती है.

TRAI का वेब ऐप होगा बहुत मददगार, यूजर को मासिक बिल मे मिलेंगे ये फायदे

Vivo Z1 Pro को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का अवसर, इस जगह लगेगी सेल

Xiaomi Redmi 64MP : फोटोग्राफी लवर्स के लिए होगा खास, ये होगी कैमरे की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -