बेहद सस्ता हुआ केले जैसा दिखने वाला यह फ़ोन, जानिए नई कीमत ?

दुनियाभर में इस समय एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है. कई फोन फ़िलहाल कंपनियां होली के त्यौहार की नजदीकी के बीच काफी कम कीमत में बेच रही है. इनमे नोकिया, सैमसंग, ओप्पो, वीवो और शाओमी जैसी कई कंपनियां शामिल है. आइए जानते है फ़िलहाल नोकिया की एक बेहद ही सस्ते फोन के बारे में जिसकी कीमत में कंपनी ने कमी की है.

HMD Global द्वारा फ़िलहाल Nokia 8110 4G की कीमत को कम कर दिया है. बनाना फोन की नाम से मशहूर नोकिया का यह फोन भारत में अब 5,999 रुपये की बजाय अब 4,999 रुपये में उपलब्ध हुआ है. आपको जानकारी की लिए बता दें कि अक्टूबर 2018 में भारत में लॉन्च हुआ यह फोन घटी हुई कीमत के साथ नोकिया इंडिया के ई-स्टोर से आप अपना बना सकते हैं. तो आइए जानते हैं इस फोन में क्या है ख़ास...

जानकारी की मुताबिक, यह बनाना फोन स्लाइडर डिजाइन के साथ मिलेगा. इसमें कॉल रिसीव करने हेतु स्लाइडर का इस्तेमाल होता है. पॉलिकार्बोनेट डिजाइन के साथ आने वाला यह फोन ऑल ब्लैक और येलो कलर ऑप्शन में आपको मिल जाएगा. पीले कलर में आने के कारण इसे बनाना फोन भी कहा जाता है. इसमें 2.45 इंच का QVGA डिस्प्ले 240x320 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. साथ ही इसमें ड्यूल-कोर स्नैपड्रैगन 205 चिपसेट आपको मिलेगा. केले जैसे दिखने वाले इस फोन में आपको 512 एमबी रैम और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. बताया जा रहा है कि इसमें जरूरत पड़ने पर इसकी मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक आप बढ़ा सकते हैं.

हुवावे लाई P Smart+(2019) स्मार्टफोन, इतने दमदार है इसके फीचर्स...

 

 

वेबसाइट पर दर्ज हुआ Oneplus 7, जानिए क्या है इसकी सच्चाई ?

फिर परेशान हुए यूजर्स, बग का शिकार हुआ फेसबुक

Airtel-Vodafone ने बदले अपने ये दमदार प्लान, अब यूजर्स को होगा अधिक फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -