Nokia 8 स्मार्टफोन आज हो सकता है लांच
Nokia 8 स्मार्टफोन आज हो सकता है लांच
Share:

दुनिया में एक बार फिर से स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रखने रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया द्वारा अपने नोकिया 3 नोकिया 5 और नोकिया 6 को लांच करने के बाद अब एक और नया स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है जिसमे एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया द्वारा आज नोकिया 8 स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है. नोकिया आज लंदन में होने वाले एक प्रेस इवेंट में  अपने नए स्मार्टफोन Nokia 8 को लांच कर सकती है, जिसके बारे में अभी कोई खुलसा तो नहीं हुआ है किन्तु बताया जा रहा है कि Nokia 8 स्मार्टफोन को €515- €520 की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है.  

Nokia 8 में स्पेसिफिकेशन के रुप में 5.3-इंच की क्वाड HD डिसप्ले दी जा सकती है. Nokia 8 स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश किया जा सकता है, जिसमें एक वेरियंट में 4GB रैम और दूसरे में 6GB रैम दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम,  क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट दिया जा सकता है.

Nokia 8 को सिल्वर, कॉपर, स्टील और गोल्ड कलर ऑप्शन में लांच किया जा सकता है. आगामी समय में भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 39,000 रुपए से 45,000 रुपए के आस-पास हो सकती है. वही भारत में भी जल्दी ही लांच की उम्मीद की जा सकती है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्मार्टफोन की इन App को रखकर भविष्य में ले सकते है ढेरों Offer जानिए कैसे !

 

कुछ इस तरह काम करती है भविष्य में काम आने वाली Battery Free Mobile Technology

बिना बैटरी के कॉल और sms करना हुआ संभव, शोधकर्ताओं को मिली उपलब्धि

इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास

जानिए आपके Smartphone के कुछ अनकहे Secret

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -