नोकिया 9 के बाद नोकिया 8 प्रो की स्पेक्स का हुआ खुलासा
नोकिया 9 के बाद नोकिया 8 प्रो की स्पेक्स का हुआ खुलासा
Share:

पिछले महीने हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में HMD ग्लोबल ने यूनिक फोन बनाना स्मार्टफोन से लेकर नोकिया 6 (2018), नोकिया 1 एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन, नोकिया 7 प्लस और फ्लैगशिप नोकिया 8 जैसे स्मार्टफोन्स से पर्दा हटाया था. हालांकि कंपनी अभी भी अपने नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है. जिन्हे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि नोकिया इस साल के अंत तक अपने कुछ और दमदार स्मार्टफोन्स पेश कर सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि HMD ग्लोबल नोकिया 8 प्रो और नोकिया 9 पर काम कर रही है. हाल ही में नोकिया 9 से जुड़ी कुछ लीक्स भी सामने आईं थी. हालांकि इस बार नोकिया 8 प्रो से जुड़ी कुछ लीक्स सामने आई है. जाहिर सी बात है कि ये स्मार्टफोन नोकिया 8 का अपग्रेडेड वर्जन होने वाला है.

एक ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट पर नोकिया 8 प्रो से जुड़े सारे स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं. इस लीक के अनुसार नोकिया 8 प्रो को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा. जिसमे 16+16 मेगापिक्सल के दो सेंसर मौजूद होंगे. साथ ही इसमें लो लाइट फोटोग्राफी के लिए डुअल एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा. वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर एक 13 मेगापिक्सल सेंसर मौजूद होगा जो फ्लैश के साथ आएगा. नोकिया 8 प्रो के अन्य स्पेक्स व फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट को 6GB और 8GB के दो रैम वैरिएंट के साथ लांच किया जाएगा. जिनमे क्रमशः 64GB और 128GB की इंटरनल मैमोरी मौजूद होगी.

नोकिया ने इस स्मार्टफोन में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. वहीं ये फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 6.01-इंच का फुल HD डिस्प्ले दी गई है जो 8:9 ऑसपेक्ट रेश्यो के साथ आती है. जबकि इस हैंडसेट के पॉवरबैकप के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी कराई गई है. इसकी ख़ास बात ये है कि इसे वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट से लैस किया गया है.

 

क्या आपके फेसबुक अकाउंट पर भी आ रही है रोज सैकड़ों फ्रेंड रिक्वेस्ट?

शाओमी भारत में लांच करेगा अपने 6 नए स्मार्टफोन्स

वीडियो: LG G7 Neo में मिलेगी iPhone X की झलक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -