लॉन्च के पहले ही नोकिआ 7.2 के इमेज हुए लीक

लॉन्च के पहले ही नोकिआ 7.2 के इमेज हुए लीक

2017 और 2018 में एचएमडी ग्लोबल में नोकिआ ने नॉस्टेल्जिया के आधार पर मोबाइल डिवाइस की एक लाइन बनाई। अब कंपनी ने उदासीन नोट चलाने से इंकार कर दिया है और आधुनिक मोबाइल फोन का एक पोर्टफोलियो बनाना शुरू कर दिया है। यह नोकिया 7.2 की रिलीज़ की तैयारी करता है, जिसकी सबसे अधिक संभावना "मध्यम माइनस" खंड के लिए होगी।

स्मार्टफोन के निर्माता ने एक नवीनता के लिए पहले से ही एक सिलिकॉन केस तैयार किया है और इसे प्रदर्शित किया है, लेकिन एक ही समय में और स्मार्टफोन को स्वयं दिखाया। यदि ये रेंडर विश्वसनीय हैं, तो नोकिया 7.2 में सामने की तरफ एक साफ ड्रॉप-आकार का कटआउट होगा। प्रदर्शन के चारों ओर फ्रेम न्यूनतम हैं, लेकिन वास्तविक उत्पाद में लगभग निश्चित रूप से वे मोटे होंगे।

लेकिन नोकिया 7.2 डिज़ाइन का उत्कृष्ट और ज्वलंत विवरण पीछे की तरफ है। मोटो उपकरणों की तरह, तीन इमेज सेंसर के साथ मुख्य कैमरे का एक विशाल गोल ब्लॉक और एक एलईडी फ्लैश यहां बनाया गया था। कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

छवियां यह भी आभास देती हैं कि नोकिया 7.2 में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर हैं, जबकि टॉप एज में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और म्यूट माइक्रोफोन है। अफवाह के स्तर पर, यह कहा जाता है कि स्मार्टफोन में मुख्य कैमरे में एक स्नैपड्रैगन 660 चिप, एक 3500-एमएएच की बैटरी और एक 48 एमपी सेंसर होगा।

Jio के फर्जी ऐप की Google प्ले स्टोर पर है भरमार, पढ़े पूरी रिपोर्ट

फिटनेस ब्रेसलेट : Xiaomi Mi Band 4 से Amazfit Cor 2 कितना है अलग, जानिए तुलना

सैमसंग का स्मार्टफोन बीच से होगा फोल्ड, जानिए अन्य संभावित खुबियां