Nokia 7.2 होगा पुराने वर्जन का अपग्रेड रूप, जानिए अन्य फीचर

Nokia 7.2 होगा पुराने वर्जन का अपग्रेड रूप, जानिए अन्य फीचर
Share:

अपग्रेडेड फीचर्स के साथ Nokia 7.2 को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. HMD Global का यह स्मार्टफोन Nokia 7.1 का अगला वेरिएंट होगा. Nokia 7.1 को पिछले साल मिड रेंज में भारत में लॉन्च किया गया था. HMD Global ने हाल ही में भारत में Nokia 9 PureView लॉन्च किया है. इस प्रीमियम स्मार्टफोन को Rs 49,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक में पांच कैमरे दिए गए हैं और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

एक्टिंग छोड़ होस्टिंग में हाथ आजमाएंगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

अपने बयान में टिप्सटर सुधांशु अम्भोर ने Nokia 7.2 की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी है. इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट EEC पर मॉडल नंबर TA-1198 के साथ लिस्ट किया गया है. इस नए वेरिएंट को लेटेस्ट डिजाइन, नए कैमरा सेटअप और हार्डवेयर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Nokia 7.1 को पिछले साल भारत में Rs 19,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस नए वेरिएंट को भी इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है.

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करते नजर आएंगी गोपी बहु!

अगर बता करें Nokia 7.1 के फीचर्स के बारे में तो इसमें 5.84 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन में फेस अनलॉक फीचर, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन की खास बात यह है कि यह एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर काम करता है. इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है.

उर्वशी ढोलकिया : पुराने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी रियर सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी सेंसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,060 एमएएच की बैटरी दी गई है. Nokia 7.2 में इससे बेहतर फीचर्स और प्रोसेसर देखा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को जल्द ही ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है.

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

सलमान के शो में आएगी रवीना, शेयर की यह ख़ास फोटो

हमेशा नकारात्मक भूमिका निभाती है यह एक्ट्रेस, अब इस शो में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -