सबसे पहले भारत में लांच होगा नोकिया का ये धाकड़ स्मार्टफोन
सबसे पहले भारत में लांच होगा नोकिया का ये धाकड़ स्मार्टफोन
Share:

26 फरवरी से बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में नोकिया अपना एक नया स्मार्टफोन 'Nokia 7 Plus' लांच करने जा रहा है. Nokia 7 प्लस की कुछ तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए है. लीक हुई इस जानकारी में कहा गया है कि ये स्मार्टफोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले के साथ आने वाला है. नोकिया 7 प्लस को लेकर वायरल हो रही जानकारी में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड में नमस्ते लिखा होगा. इस बात से उम्मीद जताई जा रही है कि HMD ग्लोबल इस नए स्मार्टफोन को सबसे पहले भारत में ही लांच करेगा.

Nokia 7 Plus की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लीक हुई रिपोर्ट में कहा गया है कि नोकिया 7 प्लस को कम बेजल वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. जो कि 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आएगा. रिपोर्ट के मुताबिक ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर आधारित होगा. हालांकि टिप्सटर Evan Blass की एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो Nokia 7 Plus को एंड्रॉयड वन के साथ भी बाजार में उतारा जा सकता है. नोकिया 7 प्लस के कैमरा फीचर पर नजर डालें तो इसमें कार्ल जेइस ऑप्टिक्स वाले कैमरे के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर, 6 इंच की डिस्प्ले जैसे फीचर दिए जा सकते है.

वहीँ नोकिया का ये नया हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस होगा. कंपनी nokia 7 plus में 4 जीबी की रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है. ये स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. जो कि 12 MP और 13 MP के दो सेंसर के साथ आएगा. जबकि इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस होगा.

 

इन तकनीकों के साथ लांच हुआ सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus

लांच हुआ Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus

शाओमी REDMI NOTE 5 प्रो से ज्यादा अच्छा है MI A1 का कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -