इस हद तक घटी Nokia 7.1 की कीमत, खरीदने के लिए उमड़ी भीड़
इस हद तक घटी Nokia 7.1 की कीमत, खरीदने के लिए उमड़ी भीड़
Share:

एचएमडी ग्लोबल द्वारा भारत में Nokia 7.1 स्मार्टफोन की कीमत कम को कम कर दिया गया है और अब यह स्मार्टफोन काफी सस्ते में बिक रहा है. पहले आपको इस बात से अवगत करा दें कि पिछले साल नवंबर में कंपनी ने इस फोन को लॉन्च किया गया था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब इस स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती हुई है. 

अब यह फोन और भी सस्ते दाम में आप खरीद सकते हैं. बता दें कि Nokia 7.1 अब 17,999 रुपये में मिल रहा है और यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन्स में दिया जा रहा है, जिसमे कि ग्लॉस मिडनाइट ब्लू और ग्लॉस स्टील शामिल है. साथ ही गौरतलब है कि यह एचएमडी ग्लोबल का पहला ऐसा स्मार्टफोन जिसमें PureDisplay स्क्रीन मिलेगी. साथ ही दावा किया जा रहा है कि यह HDR10 सिनैमैटिक क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट प्रोवाइड करता है.

Nokia 7.1 के फीचर्स...

इसमें 5.84 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले लगी हुई है, जिसका रिजोल्यूशन 1080x2280 पिक्सल का हैं और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 का बताया जा रहा है. साथ हे बता दें कि इसके डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है. कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जहां 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. पावर के लिए 3060 एमएएच की बैटरी है. 

 

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में होगें कई दमदार फीचर, इस दिन होगा लॉन्च

Samsung Galaxy M40 की फोटो हुई लीक, ये होंगे फीचर

Airtel Books ऐप हुआ लॉन्च, दुनियाभर की हजारों किताबों को किया शामिल

ये हैं शानदार बजट फोन, कीमत है 7000 रु से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -