कल लन्दन में तो भारत में इस दिन दस्तक देगा NOKIA का यह दमदार स्मार्टफोन
कल लन्दन में तो भारत में इस दिन दस्तक देगा NOKIA का यह दमदार स्मार्टफोन
Share:

भारत में दस्तक देने के लिए NOKIA का यह दमदार स्मार्टफोन बिलकुल तैयार खड़ा है. बता दें ची आगामी 11 अक्टूबर को NOKIA अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है. एचएमडी ग्लोबल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं. यह इनवाइट जिस इवेंट के लिए भेजा गया है, वह 11 अक्टूबर को होना है.

जानिए एक WhatsApp अकाउंट को 2 स्मार्टफोन में कैसे चला सकते हैं ?

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह फोन Nokia 7.1 Plus या फिर Nokia X7 हो सकता है. अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है. इसके अलावा फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग लंदन में 4 अक्टूबर को यानी कि कल होने जा रही है. लीक हुई जानकारी की मानें तो कंपनी Nokia 7.1 Plus स्मार्टफोन में 19:9 का रेशियो दे सकती है. वहीं, ये कम से कम दो कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। एक सिल्वर शेड में और दूसरा ब्राउनिश शेड में.

Facebook ने की इंस्टाग्राम के नए Head की घोषणा

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह फोन टेना की वेबसाइट पर भी स्पॉट हुआ था. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन में 6.18 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी. साथ ही प्रोसेसर 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर एसओसी, 4 जीबी/6 जीबी रैम और 64 जीबी/128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. कैमरा की बात की जाए तो Nokia 7.1 Plus फोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा. जहां इसमें 13 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. इसके अलावा फ्रंट कैमरे की बात करें तो यह 20 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. इसकी बैटरी क्षमता 3,400 एमएएच की बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

शुरू हुई XIAOMI के इन दो फ़ोन की सेल, आप उठा सकते है 10 हजार रु तक का फायदा

कौड़ियों के दाम बिक रहे हैं आप और आपका FACEBOOK लॉग-इन पासवर्ड

ONEPLUS 6 यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -