इंतजार ख़त्म, NOKIA ने पेश कर दिया अपना सबसे फाडू स्मार्टफोन
इंतजार ख़त्म, NOKIA ने पेश कर दिया अपना सबसे फाडू स्मार्टफोन
Share:

बता दें कि आगामी 11 अक्टूबर को NOKIA अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है. एचएमडी ग्लोबल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं. यह इनवाइट जिस इवेंट के लिए भेजा गया है, वह 11 अक्टूबर को होना है. लेकिन इससे पहले इस फ़ोन को लन्दन में आयोजित एक इवेंट में पेश कर दिया है. इस फोन को 6000 सीरीज के एल्युमीनियम से बनाया गया है. ये नोकिया फोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है और इसे जल्द ही एंड्राइड पाई का अपडेट भी मिलेगा.

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया रूप, जानिए खासियत ?

कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी थी कि वह इस फ़ोन की ग्लोबल लॉन्चिंग लंदन में 4 अक्टूबर को होगी. लीक हुई जानकारी की मानें तो कंपनी Nokia 7.1 Plus स्मार्टफोन में 19:9 का रेशियो है. वहीं, ये कम से कम दो कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ है. एक सिल्वर शेड में और दूसरा ब्राउनिश शेड में.

1 हफ्ते बाद samsung के इस फ़ोन की दस्तक, आज ही जान लें सबसे धमाकेदार फीचर्स

फ़ोन का पहला वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ है. जबकि दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ है. नोकिया 7.1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.84 इंच . का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले नौच के साथ दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए नोकिया 7.1 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में 12MP और 5MP का डबल रियर कैमरा डुअल LED फ़्लैश के साथ है. वहीँ फ्रंट साइड में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. 

यह भी पढ़ें...

Panasonic का डबल धमाल, Eluga X1 और Eluga X1 Pro भारत में लॉंच

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया रूप, जानिए खासियत ?

भारत में क्यों नहीं होता 4 पंखुड़ी वाले पंखों का उपयोग, जानकर हैरान रह जाएंगे आप ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -