आज Nokia के इस स्मार्टफोन को Rs 2,949 में खरीदने का मौका, जानिए पूरा ऑफर
आज Nokia के इस स्मार्टफोन को Rs 2,949 में खरीदने का मौका, जानिए पूरा ऑफर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia ने अपने Nokia 6.1 Plus स्मार्टफोन को आज Amazon पर Rs 7,500 के डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है. पिछले साल लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को Rs 10,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. स्टॉक एंड्रॉइड या एंड्रॉइड वन ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के साथ नो-कॉस्म EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन पर Rs 8,050 तक का एक्सचेंज ऑफर किया जा रहा है. अगर आप इसके एक्सचेंज और डिस्काउंट दोनों को अवेल कर लेते हैं तो इस स्मार्टफोन को आप Rs 2,949 की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं. ये ऑफर Amazon की Today’s डील्स सेक्शन में मिलेगा. आइए जानते है अन्य खासियत 

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी की चेतावनी, विंडोज के करोड़ो यूजर्स हैकर्स के निशाने पर

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इसमें 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1,080 x 2,280 दिया गया है, यानी की इसकी डिस्प्ले में आप HD क्वालिटी की वीडियो का आनंद ले सकते हैं. फोन 6GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है.

iPhone 11 में होगी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, एपल इवेंट मे लॉन्च होने की संभावना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके साथ एक 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए भी 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है. फोन के बैक में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. साथ ही साथ आपको फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है. फोन ड्यूल 4G नेटवर्स को सपोर्ट करता है. फोन को पावर देने के लिए 3,060 मिली एम्पीयर की बैटरी दी गई है.

Airtel ने पेश किया बंपर बेनिफिट प्लान, इन यूजर्स को मिलेगा 336GB डाटा

Samsung Galaxy Tab S5e है दमदार टैबलेट, जानिए रिव्यु

TECNO PHANTOM 9 का लुक है स्टाइलिश, ये है रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -