भारत में NOKIA 6 के रजिस्ट्रेशन हुए 10 लाख के पार
भारत में NOKIA 6 के रजिस्ट्रेशन हुए 10 लाख के पार
Share:

एंड्राइड स्मार्टफोन की दुनिया में इस साल एक बार फिर से कदम रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने जून महीने में अपने नोकिया 6 एंड्रॉयड स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसको भारत में भी लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है. नोकिया 6, 14 जुलाई से अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है, जहा पर इसको जबर्जस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. जिसमे नोकिया 6 एंड्रॉयड स्मार्टफोन के रजिस्ट्रेशन अबतक 10 लाख के पार हो चुके है. Nokia 6 हैंडसेट की कीमत14,999 रुपए बताई गयी है.

Nokia 6 पर ऑफर - Nokia 6 स्मार्टफोन को अमेज़न पर बेचा जायेगा जिसमे इस स्मार्टफोन पर अमेज़न पे से भुगतान करने पर 1,000 रुपए का अमेज़न पे बैलेंस कैशबैक के तौर पर दिया जायेगा. इसकी खरीदी पर किंडल ईबुक पर 80 फीसदी डिस्काउंट,  वोडाफोन ग्राहकों को 249 रुपये के रीचार्ज पर 10 जीबी डेटा, 2500 रुपए का Makemytrip.com का कूपन  दिया जायेगा. जिसमे 1,800 रुपए तक की होटल बुकिंग पर छूट के साथ 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ऑफर के तहत पायी जा सकती है.

NOKIA 6 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 6 में 5.5 इंच की IPS (1080×1920) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली 2.5D फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है जिस पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर काम करने वाले फोन के 4 जी.बी. रैम व 64 जी.बी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. कैमरे की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह फ़ोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित है इसमें  3,000 एम.ए.एच की बैटरी दी गई है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

6GB रैम के साथ लांच होगा Moto Z2 Force स्मार्टफोन

The Big Freedom Sale के लास्ट दिन मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को हो सकता है लांच

Samsung Galaxy Note 8 में दी जाएगी आईफोन की डिस्प्ले तकनीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -