1 मिनट में बिक गए सारे NOKIA 6 स्मार्टफोन
1 मिनट में बिक गए सारे NOKIA 6 स्मार्टफोन
Share:

हाल में नोकिया ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ जहा अपने नए स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. वही इसकी बिक्री शुरू होने के साथ इसके चाहने वालो की होड़ लग गयी है. नोकिया 6 के इस स्मार्टफोन के ingdong (JD.com) पर प्री-रिजेस्ट्रेशन्स शुरू किये गए थे. जिसमे सिर्फ 24 घंटे के अंदर ही इस स्मार्टफोन के 2,50,000 रजिस्ट्रेशन हो गए थे. वही इसकी पहली फ्लेश सेल में मात्र एक मिनट के अंदर ही इस स्मार्टफोन के सारे हैंडसेट्स बिक गए है.  इस स्मार्टफोन की कीमत 1699 CNY ( 16,750 रुपए) है. चीन में ई-कॉमर्स साइट JD.com पर Nokia 6 की पहली फ्लैश सेल आयोजित की गयी थी जिसमे यह स्मार्टफोन ऑउटऑफ स्टॉक हो गया. 

Nokia 6 में 5.5 इंच की IPS (1080×1920) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली 2.5D फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है.इसके साथ ही डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दिया गया है. इसके साथ ही  कुअलकम स्नैपड्रैगन 430 अॉक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी LPPDDR3 रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, एंड्रॉयड 7.0 नूगा आदि दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, इसके बारे में कंपनी ने दावा किया है कि यह बैटरी 32 दिनों का स्टैंडबाई टाइम और 18 घंटों का 3जी टॉक टाइम देगी. नोकिया 6 एक 4जी इनेबल स्मार्टफोन है जिसमे ब्लूटूथ v4.1, Wi-Fi, GPS और USB-OTG आदि फीचर्स उपलब्ध है. 

 

Nokia लेकर आएगी अब foldable स्मार्टफोन

Xiaomi ने भारत में लांच किया Redmi Note 4 जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

वीडियो 3 और वीडियो 4 स्मार्टफोन को micromax ने किया लांच

सैमसंग ने लांच किया galaxy j3 emerge स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -