यूजर्स को नोकिया 6 की अगली सेल का इंतजार

नोकिया के नए स्मार्टफोन की मांग बाजार में लगातार बनी हुई है. यूजर्स के बीच इस फोन की काफी चर्चा चल रही है. स्मार्टफोन की मांग को इस बात से ही समझा जा सकता है. फोन की पहली ही सेल में फोन कुछ ही सेकेंड्स के अंदर ऑउट ऑफ स्टाक हो गया है. बता दें कि फोन चीन में बीते सप्ताह में लॉन्च किया गया था. 

अगर आप भी नोकिया के इस फोन को खरीदने का मन बना रहे थे तो आप को निराश होने की जरुरत नहीं है. क्योंकि स्मार्टफोन की अगली सेल जल्द ही फिर से शुरू होगी. चीन में अब अगली सेल 30 मई को शुरू होगी. ऐसे में चीन में पिछली सेल में जो भी यूजर्स फोन खरीदने से वंचित रह गए थे वो इस सेल में फोन को खरीद पाएंगे. यूजर्स को सेल से फोन को खरीदने के लिए पहले अपने आप को रजिस्टर करना होगा.


स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को खासतौर पर पसंद किये जा रहे हैं. फोन तीन वैरियंट 4जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज में भी उपलब्ध है. हालांकि स्मार्टफोन की स्टोरेज को यूजर्स माइक्रो एसडी कार्ड की  सहायता से बढ़ा भी पाएंगे. इस फोन में सुरक्षा के लिए फेस रिक्गनिशन से लेकर फिंगर प्रिंट जैसे फीचर्स शामिल हैं. फोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. 

मात्र 600 रुपये कीमत वाला यह फीचर फ़ोन हुआ लॉन्च

आपको अपमानित होने से बचा सकते हैं ये जबरदस्त ऐप्स

इस तकनीक की मदद से हमेशा सिक्योर रख सकेंगे अपना पासवर्ड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -