आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है नोकिया 6
आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है नोकिया 6
Share:

फ़िनलैंड की दिग्गज हैंडसेट निर्माता कंपनी नोकिया ने हाल ही में अपने नोकिआ 6 स्मार्टफोन का नया संस्करण लांच किया था. इस स्मार्टफोन को ग्राहकों द्वारा अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. आज हम आपको इससे जुडी कुछ अहम् जानकारियां देने जा रहे है. अगर आप भी नोकिया फोन्स के दीवाने और कोई नया हैंडसेट लेने का मन बना रहे है तो ये जानकारियां आपके लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है. तो चलिए आपको बताते है इस हैंडसेट के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

नोकिया 6 स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल HD रिजोल्यूशन डिस्प्ले दी गयी है. जबकि ये स्मार्टफोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है. वहीं इस हैंडसेट की मैमोरी कैपेसिटी की बात की जाएं तो कंपनी ने इसमें 3 GB की रैम मुहैया कराई है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रो SD कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात की जाएं तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया है. वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा पेश किया गया है. नोकिया 6 स्मार्टफोन Android 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कनेक्टिविटी सेंसर्स की बात करें तो इसमें लगभग सभी महत्वपूर्ण सेंसर पेश किया गए है. वहीं पॉवरबैकप के लिए इस हैंडसेट को 3000 MaH की बैटरी से लैस किया गया है.

 

जल्द लांच होगी नई सिम, 1 साल तक मिलेगी फ्री सुविधाएं

कल लांच हो रहा 25MP सेल्फी कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन

भेल को मिला इसरो के लिए लिथियम आयन बैटरी बनाने का काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -