नोकिया ने इन दो स्मार्टफोन पर की भारी कटौती, जानें नए दाम
नोकिया ने इन दो स्मार्टफोन पर की भारी कटौती, जानें नए दाम
Share:

भारत में एचएमडी ग्लोबल ने अपने दो स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती कर दी है. नोकिया के जिन स्मार्टफोन की कीमतें में कमी हुई हैं उनमें Nokia 6.2 और Nokia 7.2 स्मार्टफोन शामिल हैं. नोकिया 6.2 को जहां 15,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, वहीं अब इस फोन की कीमत 12,499 रुपये हो गई है. ऐसे में नोकिया 6.3 की कीमत में 3,500 रुपये की कटौती हुई है. वहीं कटौती के बाद Nokia 7.2 की कीमत 15,499 रुपये हो गई है. यह कीमत 4GB+64GB वेरियंट की है. वहीं  6GB+64GB वेरियंट की कीमत 17,099 रुपये हो गई है. जानें  Nokia 6.2 और Nokia 7.2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारें में.....

Nokia 6.2 की स्पेसिफिकेशन 
ग्राहकों को इस फोन में डुअल नैनो सिम और एंड्रॉयड 9 पाई का सपोर्ट मिलेगा. इसके साथ ही ग्राहकों को 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिला है, जो एचडीआर10 से लैस है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया है. बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 एसओसी मौजूद है. कैमरा की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है. वहीं, ग्राहक 8 मेगापिक्सल वाले कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, 4जी VoLTE, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. साथ ही 3,500 एमएएच की बैटरी मिली है.

Nokia 7.2 की स्पेसिफिकेशन
फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी और डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन होगा. फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिलेगा. इसमें 3500mAh की बैटरी मिलेगी. इसमें भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 5 मेगापिक्सल का और तीसरा 8 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है.

इस स्मार्टफोन का नाम बदलेगा POCO, कंपनी ने किया कन्फर्म

भारत में Samsung Galaxy S10 Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में लेनोवो ने M10 टैबलेट को किया लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -