Nokia 6 (2018) जल्द होगा लॉन्च, जाने क्या है खास
Nokia 6 (2018) जल्द होगा लॉन्च, जाने क्या है खास
Share:

नई दिल्ली. पिछले कुछ समय से चर्चा है कि नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी HMD ग्लोबल नोकिया 6 के सक्सेजर डिवाइस पर काम कर रही है, जिसका नाम नोकिया 6 (2018) है. कंपनी की ओर से Nokia 6 के 2018 वर्जन के बारे में अभी कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी गई है, लेकिन फोन के बारे में कई रिपोर्ट्स जरुर सामने आई हैं. हाल ही में नोकिया 6 (2018) के दो वैरिएंट को TENAA सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद इस फोन के लॉन्च होने की उम्मीदें और बढ़ जाती हैं साथ ही इस अपकमिंग फोन के कुछ जरुरी स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं.

चीन में Suning नाम के एक रिटेलर ने नोकिया 6 (2018) का टीजर चायनीज माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर शेयर किया है. टीजर के मुताबिक, तस्वीर में पुराने नोकिया फोन्स से बना नंबर '3' टेक्स्ट में लिखा है और तस्वीर में नीचे 'New Nokia 6' लिखा हुआ है. ये तस्वीर इशारा करती है कि तीन दिन बाद नया नोकिया 6 लॉन्च होने वाला है.

बता दे कि नोकिया 6 (2018) को चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट टेना पर लिस्टेट देखा गया है जिससे इसके सभी मुख्य स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिली है. इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1920 x 1080 पिक्सल्स है. इसके साथ ही लिस्टिंग में जानकारी दी गई है कि इसमें 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर व एड्रिनो 508 GPU, 4GB रैम और 32GB/64GB की इंटरनल स्टोरेज सुविधा वाले दो वेरिएंट्स हैं, जिनकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

इस साल Jio यूजर्स को लगेगा झटका

भड़काऊ पोस्ट डालने पर फेसबुक भरेगा टैक्स

गफलत में पुलिस ने कियाअमेरिकी टेक इंजीनियर गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -