ओपन सेल में हुआ Nokia 5.3 उपलब्ध, जानिए कीमत
ओपन सेल में हुआ Nokia 5.3 उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

बीते दिनों ही HMD Global ने देश में अपना नया स्मार्टफोन Nokia 5.3 को पेश किया था. जो कि फ्लैश सेल के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट तथा ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर प्राप्त कराया गया. परन्तु अब इस स्मार्टफोन को क्रय करने के लिए उपभोक्ता को फ्लैश सेल की प्रतीक्षा नहीं करना होगी, क्योंकि कंपनी ने इसे ओपन सेल में प्राप्त करा दिया है. मतलब उपभोक्ता कभी भी इस स्मार्टफोन को क्रय कर सकते हैं. 

Nokia 5.3 कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अतिरिक्त ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध है. इसके दाम पर नजर डालें, तो 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 13,999 रुपये तथा 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 15,499 रुपये में क्रय किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन चारकोल, सियान तथा सैंड तीन रंग विकल्प में उपलब्ध है. यदि आप इस स्मार्टफोन को अमेज़न से क्रय करते हैं तो कई अट्रेक्टिव ऑफर्स का मुनाफा उठा सकते हैं. HSBC कैशबैक कार्ड पर उपभोक्ता को 5 प्रतिशत का इंस्टैंट छूट प्राप्त होगी. 

वहीं Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर Prime Users के लिए कैशबैक उपलब्ध है. इसके अतिरिक्त Nokia 5.3 को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन तथा एक्सचेंज ऑफर में क्रय कर सकते हैं. Nokia 5.3 में उपभोक्ता को 6.55 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा जो कि 20:9 आस्पेक्ट अनुपात के साथ आता है. इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. विशेष बात है कि इस स्मार्टफोन सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर की भी सुविधा प्राप्त है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर कार्य करता है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है.

Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल

Moto G9 प्लस ने मार्केट में दी दस्तक, मिल रहे हैं शानदार फीचर्स

Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -